May 11, 2024

प्रिंसिपल की डाट खाने के बाद आग में कूदा बच्चा, एफआईआर दर्ज

Karnatak/Alive News: कर्नाटक के हावेरी में 11वीं कक्षा के एक छात्र ने प्रिंसिपल की डाट खाने के बाद खुद पर पेट्रोल छिड़कर आग लगा ली। आग में झुलसने के बाद आदित्य की हालत काफी ज्यादा नाजूक बताई जा रही है। बता दें कि आदित्य रघुवीर चव्हाण एनसीजेसी हंगल का छात्र है और 11वीं क्लास में पढ़ता है ।

दरअसल, कथित तौर पर आदित्य की पढ़ाई में रुचि नहीं थी और वह अपनी कक्षाएं मिस कर रहा था। उनके माता-पिता हावेरी में रहते थे जबकि वह अपनी दादी के साथ हावेरी से 20 किलोमीटर दूर हंगल में रहते थे।आदित्य के लगातार क्लास न आने की वजह से प्रिंसिपल ने उसके माता-पिता को स्कूल बुलाया और छात्र के खराब प्रदर्शन की जानकारी दी। साथ ही माता-पिता को उसे स्कूल भेजने पर जोर दिया ।

इसके कुछ दिनों के बाद, आदित्य ने हंगल में अपनी दादी के आवास पर खुद पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा ली। अस्पताल ले जाते समय एम्बुलेंस के अंदर पुलिस ने एक बयान का वीडियो रिकॉर्ड किया है। पूरी तरह से जल चुके आदित्य ने बयान देते हुए कॉलेज प्रिंसिपल अनिता होस्मानी पर उत्पीड़न का आरोप लगाया है। फिलहाल प्रिंसिपल के खिलाफ हंगल पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है।