April 26, 2024

मुख्य सचिव मारपीट : पुलिस ने किया 2 और विधायकों को तलब

Delhi/Alive News : दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के साथ सीएम केजरीवाल के हाउस में हुई मारपीट के मामले में आम आदमी पार्टी की मुश्किलें अभी और बढ़ सकती हैं. इस मामले में दिल्ली पुलिस ने देर शाम दो और विधायकों को पूछताछ के लिए बुलाया है. समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक दिल्ली पुलिस ने पूछताछ के लिए नितिन त्यागी व राजेश ऋषि को बुलाया है. सूत्रों के हवाले से मिल रही जानकारी के मुताबिक अगर पुलिस अधिकारियों को शक होता है तो दोनों नेताओं की गिरफ्तारी भी हो सकती है.

बैठक में शामिल थे नितिन त्यागी व राजेश ऋषि
दिल्ली पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि जिस दिन सीएम आवास पर अंशु प्रकाश के साथ मारपीट की गई उस दिन नितिन त्यागी व राजेश ऋषि भी वहां मौजूद थे, इसलिए उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया जा रहा है ताकि मामले की सही से जांच की जा सके. पिछले दिनों हुई जांच में इस बात का भी खुलासा हुआ है कि यह दोनों विधायक भी अंशु प्रकाश के साथ गलत भाषा का प्रयोग करने और उनके धमकी देने में शामिल थे.

केजरीवाल के सलाहकार ने दिया था बड़ा बयान
दिल्ली सरकार के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश से मारपीट के मामले में सीएम अरविंद केजरीवाल के सलाहकार वीके जैन ने कोर्ट में कहा था कि मेरे सामने मारपीट हुई थी. उन्होनें कहा कि जिस वक्त अंशु प्रकाश के साथ मारपीट हो रही थी सीएम केजरीवाल खुद मौजूद थे. उन्होंने कहा कि हाथापाई की जगह डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया भी मौजूद थे.

आम आदमी पार्टी ने वीके जैन के बयान पर कहा था कि पुलिस के दवाब में वीके जैन ने बयान बदला है. संजय सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा था कि वीके जैन का कल बयान आता है कि कोई मारपीट नहीं हुई आज वहीं वीके जैन कह रहे हैं कि मेरे सामने मारपीट हुई है. संजय सिंह ने कहा कि जब पुलिस का मामला फेल हो गया तो वीके जैन को उठाकर उनपर दवाब बनाया गया ताकि दोनों विधायकों की पुलिस रिमांड मिल सके.