May 19, 2024

गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में मुख्यमंत्री के छोटे भाई गुलशन का हुआ निधन

Chandigarh/Alive News : शुक्रवार की सुबह गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल के छोटे भाई गुलशन ने अपनी अंतिम सांसे ली। मिली जानकारी के अनुसार गुलशन लंबे से बीमार चल रहे थे और उनके फेफड़ो भी संक्रमण से ग्रस्त थे। जिसके बाद उन्हें रोहतक के पीजीआई से गुरुग्राम के निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया था। दोपहर 3 बजे रोहतक के शीला बाईपास श्मशान घाट में उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। सीएम मनोहर लाल के भी रोहतक पहुंचने की संभावना जताई जा रही है।

सीएम मनोहर का परिवार मूल रूप से कलानौर खंड के गांव बनियानी का रहने वाला है। पांच भाइयों में सीएम मनोहर लाल सबसे बड़े हैं। जबकि उनसे छोटे भाई जगदीश, चरणजीत, गुलशन और विजय खट्टर हैं। मिली जानकारी के मुताबिक गुलशन खट्टर गांव में रहकर खेतीबाड़ी करते थे। हालांकि अब वे रोहतक शहर में भिवानी चुंगी के पास राजेंद्रा कालोनी में परिवार सहित रह रहे थे। उनके दो बेटे व एक बेटी हैं। बेटे प्राइवेट सेक्टर में नौकरी करते हैं। 

परिजनों ने बताया कि दो सप्ताह पहले गुलशन को निमोनिया की शिकायत हुई थी। जिसके बाद से वह पीजीआई में दाखिल रहे। सीएम मनोहर लाल ने भी पीजीआई पहुंच कर उनका हालचाल पूछा था। दो दिन पहले परिजन गुलशन को गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में ले गए, जहां शुक्रवार सुबह उनका देहांत हो गया।