May 3, 2024

मुख्यमंत्री खट्टर ने मनाया छठ पर्व, नहरपार वासियों को दिया ये सौगात

Faridabad/ Alive News: छठ पर्व पर सभी पूर्वांचल वासियों को छठ पर्व की बधाई देने के लिए मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने नहरपार आयोजित छठ कार्यक्रम में हिस्सा लिया। मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने इस औसर पर नहरपार के लोगों को कई सौगात भी दिए, जिसमे नाली, बिजली और सड़क लाइट मुख्यतः शामिल है।

मुख्यमंत्री उपस्थित जनों को सम्बोधित करते हुए कहा कि आज बड़ा प्रसन्नता का विषय है जो यूपी बिहार छत्तीसगढ़ जैसे राज्यों से निकलकर फरीदाबाद में आए हैं और सुख समृद्धि की जिम्मेदारी लेते हैं. उन्होंने कहा कि नहरपार में जितने भी विकास कार्य हुए हरियाणा राज्य में अपने व केंद्र के सहयोग से कराये हैं।
खट्टर ने कहा कि नहरपार के लोगों ने मेरे सामने तीन मुख्य मांगे रखी है जिनमे क्षेत्र में 66 केवी की सब डिवीज़न की मांग, गली निष्कासन और सड़को पर एलईडी लाइट लगवाने की मांग की है जिनको स्वीकार कर लिया गया है. उन्होंने कहा कि इसके अलावा अगर कोई विकास कार्य बाकि रह जाता है तो उसे क्षेत्र के पार्षद व मंत्री के संज्ञान में लाये ताकि उसे भी पूरा किया जा सके।

कार्यक्रम का आयोजन पार्षद गीता रक्षवाल और ओमप्रकाश रक्षवाल के सहयोग से आयोजित किया गया, जिसमे मुख्य रूप से केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर, एनआईटी विधायक सीमा त्रिखा, मेयर सुमन बाला, सीनियर डिप्टी मेयर देवेंदर चौधरी, डिप्टी मेयर मनमोहन गर्ग, चेयरमैन अजय गौड़, नरेंदर गुप्ता, जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा, डिप्टी कमिश्नर समीर पल सरो और पुलिस कमिश्नर हनीफ कुरैशी आदि उपस्थित रहे।