May 3, 2024

ईनैलो नेता सहित करीब 50 लोगों पर मामला दर्ज

Faridabad/Alive News : एक ईनैलो नेता सहित करीब 50 लोगों पर एक व्यक्ति की शिकायत पर मारपीट करने, जान से मारने की धमकी देने और जातिसूचक शब्द कहने पर थाना मुजेसर पुलिस ने मामला दर्ज किया है। हालांकि अभी तक किसी की गिरफ्तारी की सूचना नहीं मिली है।

मिली जानकारी के अनुसार रामनगर बाटा निवासी टीकम सिंह गौतम ने थाना मुजेसर पुलिस को अपनी शिकायत में बताया कि 8 जून 2017 को गांव मुजेसर निवासी (ईनेलो) नेता सुभाष लांबा, लखन, शेर सिंह, खजान, रणबीर, रोहताश सहित करीब 50 अज्ञात लोगों ने उसके साथ मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी दी और जातिसूचक गालियां भी दी। पुलिस ने टीकम सिंह गौतम की शिकायत पर कार्यवाही करते हुए उक्त लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

उधर, इंडियन नेशनल लोकदल (ईनेलो) नेता सुभाष लांबा का कहना है उनके गांव की जमीन पर बने मंदिर में कुछ लोगों व टीकम सिंह गौतम द्वारा सन 2008 में कब्जा करने की कौशिश की थी उसका मामला कोर्ट में विचाराधीन है। हालांकि सन 2016 में वह टीकम सिंह के खिलाफ तीन केस जीत गए हैं। अभी एक मामला विचाराधीन है जिसकी 25 अक्टूबर 2017 को सुनवाई है। लाम्बा ने बताया कि इस नए मुकदमे की उन्हें अभी तक कोई जानकारी नहीं।