April 24, 2024

जमीन धोखाधड़ी मामले में 9 के खिलाफ केस दर्ज

Palwal/Alive News : गांव खेडली में जमीन बेचने के नाम पर एक व्यक्ति से 1 करोड़ 10 लाख रुपये हड़पने का मामला सामने आया है। चान्दहट थाना पुलिस ने 9 व्यक्तियों के खिलाफ धोखाधडी का मुकदमा दर्ज किया है। अभी तक किसी भी आरोपी को अरेस्ट नहीं किया गया है। एक आरोपित महिला की उम्र 94 साल है।

इस मामले को लेकर चान्दहट थाना पुलिस इंचार्ज इंस्पेक्टर वेदपाल ने बताया कि फरीदाबाद के गांव मोहना निवासी लखनपाल ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि उन्होंने पलवल जिला के गांव खेडली में 31 कनाल 16 मरला जमीन का एग्रीमेंट किया। इस जमीन के लिए 80 लाख रुपये एक मुश्त सहित करीब 1 करोड 10 लाख रुपये दे दिए।

यह सौदा 5 अगस्त 2016 में करनैल सिंह, मलकीत सिंह निवासी जैतपुर दिल्ली, सुरेन्द्र सिंह निवासी बांदेपुर सोनीपत, समय सिंह, मदन सिंह, कृष्णा व भरपाई निवासी हरेवली बवाना दिल्ली, शकुन्तला निवासी सांपला रोहतक के साथ किया गया था। आरोपियों ने एग्रीमेंट के बाद नहीं तो जमीन की रजिस्ट्री करवाई और नहीं राशि वापस की। रुपये मांगने पर आरोपियों ने जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धोखाधडी का मामला दर्ज कर लिया है। अभी तक आरोपितों को गिरफ्तार नहीं किया गया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।