October 26, 2024

सूरजकुंड रोड पर अवैध पार्किंग को लेकर दो बैंक्वेट हॉल संचालक और मैनेजर के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Faridabad/Alive News: सूरजकुंड रोड पर अवैध पार्किंग को लेकर सूरजकुंड पुलिस ने खालसा गार्डन और आनंद गार्डन के मालिक और मैनेजर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। हालांकि पहले भी पुलिस सूरज कुंड रोड पर अवैध पार्किंग को लेकर इन बैंक्वेट हॉल संचालकों को नोटिस जारी कर चुकी है। इसके बाद भी बैंक्वेट हॉल संचालकों ने पार्किंग को लेकर कोई व्यवस्था नहीं की। इसको लेकर सूरजकुंड पुलिस ने दो बैंक्वेट हॉल संचालक और मैनेजर खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

दरअसल, सूरज कुंड रोड पर सैकड़ों की संख्या में बैंक्वेट हॉल है। लेकिन बैंक्विट हॉल में पार्किंग व्यवस्था नहीं है। जिसके कारण बैंक्वेट हॉल में शादी समारोह में शामिल होने वाले लोग अपनी गाड़ियों को सूरजकुंड रोड पर बात करते हैं। सूरज कुंड रोड पर गाड़ियों की पार्किंग होने के कारण लंबा जाम लगता है। जिसके कारण वाहन चालकों को और ट्रैफिक पुलिस को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

वहीं, सूरजकुंड थाना प्रभारी बलराज सिंह का कहना है कि खालसा गार्डन और आनंद गार्डन के मालिक और मैनेजर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। यह लोग शादी समारोह में आने वाले लोगों की गाड़ी रोड पर पार कराते हैं। इससे अन्य वाहन चालकों को परेशानी होती है और लंबा जाम लगा रहता है। आने वाले दिनों में अवैध पार्किंग को लेकर ऐसी कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी।