May 18, 2024

छेड़छाड़ के आरोप में सात नामजद आरोपियों पर केस दर्ज

Palwal/Alive News: कैंप थाना क्षेत्र के अंतर्गत छेड़छाड़ का विरोध करने पर महिला व उसके मायके वालो के साथ मारपीट व हवाई फायर कर जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर सात नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस जांच अधिकारी महेंद्र के अनुसार एक पीड़ित महिला ने शिकायत दर्ज कराई है कि 3 मई को वह अपने घर कमरे में सोई हुई थी। उसी दौरान आदर्श कालोनी निवासी मन्नू उसके कमरे में आया और छेड़छाड़ कर कपड़े फाड़ दिए। जिसकी सूचना पीड़िता ने पुलिस को दी। पुलिस को आता देख मन्नू वहां से फरार हो गया। पीड़िता ने अपने मायके वालों को बताया कि गत 4 मई को पीड़िता के पिता, भाई व ताऊ उसके पास आए।

उसी दौरान मन्नू, रवि, कोमल, राजबीर व गांव फुलवाड़ी निवासी पम्मू, महेश व सुनिल ने मिलकर उन पर लाठी-डंडा से हमला कर दिया और हवाई फायर कर जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता का आरोप है कि आरोपी उसके पिता के गले से सोने की चेन व पर्स में रखे तीस हजार रुपयों को लूटकर फरार हो गए। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।