March 29, 2024

परिवार पर हमला करने और धमकी देने के आरोप में चार पर केस दर्ज

Palwal/Alive News : कैंप थाना क्षेत्र के अंतर्गत घर में घुसकर परिवार पर लाठी- डंडे से हमला करने व घर के बाहर खड़ी कार को क्षतिग्रस्त कर जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर चार नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस जांच अधिकारी धर्मपाल के अनुसार इस्लामाबाद कॉलोनी निवासी राजेश ने शिकायत दर्ज कराई है कि 3 मई को उसने अपनी पत्नी की फोटो फेसबुक पर डाली थी। कॉलोनी निवासी राजू ने भी पीड़ित की पत्नी की फोटो अपनी फेसबुक पर डाल दी। 4 मई को जब पीड़ित शिकायत करने राजू के घर पहुंचा तो राजू झगड़ा करने लगा। पीड़ित ने इसकी शिकायत पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने राजू को थाने में बुलाया, लेकिन राजू वहां नहीं पहुंचा। उस समय पीड़ित इंतजार करके अपने घर आ गया और अपने पिता के साथ बैठा हुआ था। उसी दौरान राजू, केशव, जगदीश व उसकी मां जयदेवी तथा पांच-छह अन्य युवक लाठी-डंडा लेकर उसके घर पर आए और आते ही मारपीट शुरू कर दी।

पीड़ित के पिता व पत्नी निर्मला बीच-बचाव करने आए तो राजू और उसके साथियों ने उन पर भी हमला कर दिया और आरोपियों ने घर के बाहर खड़ी कार को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। साथ ही पीड़ित को जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।