May 18, 2024

हरियाणा में टेनिस खिलाड़ी से फिरौती मांगने पर एक महिला सहित अन्य पर मुकदमा दर्ज

Chandigarh/Alive News : हरियाणा के 21 वर्षीय टेनिस खिलाड़ी ने एक महिला और उसके अन्य साथियों पर 2018 में उसका एक अश्लील वीडियो शूट करके उसे ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है।

टेनिस खिलाड़ी ने बताया कि रवीना नामक महिला से उसकी मुलाकात 2017 में हरियाणा के एक खेल के दौरान करनाल में हुई थी, जहां उसने खिलाड़ी के प्रदर्शन की तारीफ भी की थी। उसने खिलाड़ी को यह कहकर जयपुर बुलाया था कि वह उसे एक निजी कोचिंग की नौकरी दिलाने में मदद करेगी और वह अच्छे पैसे कमा सकता है।

मिली जानकारी के अनुसार थाना प्रभारी ने एफआईआर दर्ज कर आरोपो का हवाला देते हुए बताया कि शिकायतकर्ता 2018 में एक कार्यक्रम में भाग लेने जयपुर आया था और उस दौरान वह रवीना और एक अन्य युवती से मिला था। उन्होंने खिलाड़ी के होटल में रुकने का इंतजाम किया और एक युवती के साथ उसका अश्लील वीडियो बना लिया था। उन्होंने बताया कि जब यह घटना हुई, उस समय वह खिलाड़ी 18 साल का था।

सुरेन्द्र कुमार सैनी ने बताया कि इसके बाद रवीना और अन्य आरोपियों ने उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया और आरोपी महिलाओं ने पीड़ित से छह लाख रुपये फिरौती भी वसूला हैं। खिलाड़ी ने अपनी शिकायत में कहा कि उसे हाल में एक नौकरी मिली है और अब रवीना और उसके दोस्तों समेत अन्य आरोपी उससे 10 लाख रूपये की मांग कर रहे हैं।

उन्होंने बताया कि खिलाड़ी ने इसके बारे में अपनी मां को सारी बात बताई, जिसके बाद उसकी मां ने भी आरोपियों से बातचीत की, लेकिन जब उनकी मांग लगातार बढ़ती जा रही है। इस मामले में उन्होंने रविवार को एफआईआर दर्ज कराई। उन्होंने बताया कि आरोपियों में से एक ने अपना परिचय पत्रकार के रूप में दिया था। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।