May 2, 2024

सुरजकुंड मेले में विद्यार्थियों की प्रतियोगिता के लिए कैलेडर निर्धारित

Faridabad/Alive News: 35वेंअन्तर्राष्ट्रीय मेले में विद्यार्थियों के लिए कैलेण्डर निर्धारित किया गया है। स्कूल और कॉलेज के छात्रों के लिए प्रतियोगिताओं और सांस्कृतिक कार्यक्रमों के लिए कैलेंडर जारी कर गया है।
35 वें सूरजकुंड अंतर्राष्ट्रीय शिल्प मेला 2022 में सूरजकुंड मेला प्राधिकरण स्कूल और कॉलेज के लिए कई आयोजन प्रतियोगिताएं आयोजित करवाने जा रहा है। वार्षिक सूरजकुंड के दौरान हर साल छात्रों के लिए प्रतियोगियाताएं होती हैं।

जिला उपायुक्त ने कहा कि इस बार भी 19 मार्च से 4 अप्रैल 2022 तक ये स्पर्थाएं होंगी। इसके लिए प्रतियोगिताएं आयोजित करने की स्वीकृति प्रदान की जाती है। इनमें रंगोली प्रतियोगिता, लोक, नृत्य प्रदर्शन, फेस पेंटिंग प्रतियोगिता, मेहंदी प्रतियोगिता, ड्राइंग प्रतियोगिता शामिल है।

इसके अतिरिक्त पतंगबाजी प्रतियोगिता, फोटोग्राफी प्रतियोगिताएं (शौकिया और व्यावसायिक श्रेणी के लिए अलग-अलग सूरजकुंड मेला प्राधिकरण स्कूल और कॉलेज की भागीदारी की सराहना करेगा। प्रतियोगिताओं में भाग लेने वाले विद्यार्थी संपर्क करें। कॉलेज की तिथि-वार भागीदारी की पुष्टि करने के लिए अधिकारी विभिन्न प्रतियोगिताओं, ताकि व्यवस्थाओं को अंतिम रूप दिया जा सके और की भागीदारी की पुष्टि की जा सके।