September 29, 2024

बल्लभगढ़ के केबिनेट मंत्री मस्त और जनता मूलभूत सुविधा के लिए त्रस्त, किया प्रदर्शन

बल्लभगढ़ की जनता तीन महीने से पीने के पानी और सीवर ओवरफ्लो से परेशान, एफएमडीए कार्यालय पर किया प्रदर्शन

Faridabad/Alive News: बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले क्षेत्रों में पिछले तीन महीने से लोग पानी की समस्या से जूझ रहे है। मंगलवार के दिन लोगों ने पीने के पानी की समस्या को लेकर निवर्तमान पार्षद दीपक चौधरी, जयबीर खटाना और महेंद्र भड़ाना के नेतृत्व में फरीदाबाद विकास प्रधिकरण (एफएमडीए) कार्यालय पर पहुंचकर प्रदर्शन किया और भाजपा सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। प्रदर्शन के दौरान क्षेत्र के लोगों ने सीवर ओवरफ्लो की समस्या भी रखी।

 निवर्तमान पार्षद दीपक चौधरी ने कहा कि पिछले तीन महीने से बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र की त्रिखा कॉलोनी, चावला कॉलोनी, संजय कॉलोनी और भाटिया कॉलोनी के लोगों को पीने का पानी नही मिल रहा है और सीवर ओवरफ्लो की समस्या से जूझना पड़ रहा है। सप्लाई का पानी न मिलने की वजह से लोगों को प्राइवेट टैंकरों पर निर्भर रहना पड़ रहा है। उनका कहना था कि पहले पानी सुचारू रूप से आ रहा था। अब एफएमडीए के अधिकारी पानी आने के समय पर क्षेत्र की लाईन का वाल बंद करा देते हैं, जिससे लोगों को पानी की समस्या से जूझना पड़ता है।

निवर्तमान पार्षद का कहना था कि कॉलोनियों में हो रहे सीवर ओवरफ्लो की वजह से लोगों में महामारी फैलने की आशंका बनी हुई है। कालोनी के लोग डेंगू, मलेरिया जैसी बीमारियों का शिकार हो रहे हैं। इसके बाद भी प्रशासन कोई कार्यवाही नहीं कर रहा है।

वहीं, दूसरी तरफ निवर्तमान पार्षद दीपक चौधरी ने बल्लभगढ़ के विधायक एवं केबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा पर गम्भीर आरोप लगाते हुए कहा कि लोगों को हो रही समस्या से मंत्री को कोई फर्क नही पड़ता। उनको भार घूमने से फुर्सत नही जनता का क्या हाल है। निवर्तमान पार्षद ने कहा कि मंत्री की इस हरकत का जवाब जनता आने वाले चुनाव में देगी।