May 17, 2024

कैबिनेट मंत्री ने आरएमसी गलियों की रखी आधारशिला

Faridabad/Alive News: मोहना रोड पर बनाए जाने वाले एलिवेटिट पुल का सपना अब जल्द ही पूरा होने जा रहा है। पीडब्ल्यूडी विभाग द्वारा बनाए जाने वाले इस पुल का टेंडर आज खुल गया है और अब नए साल में कुछ ही दिनों में इस पुल की आधारशिला रखी जाएगी।

यह जानकारी प्रदेश के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने शनिवार को बल्लबगढ़ के आर्यनगर के निवासियों को करीब 1 करोड़ की लागत से बनने वाली आरएमसी गलियों की सौगात देते हुए दी।

परिवहन मंत्री ने स्थानीय निवासियों के हाथो गलियों के निर्माण कार्य की आधारशिला रखी। इन गलियों के निर्माण कार्य होने से आर्य नगर के लोगो को बड़ी राहत मिलने वाली है। परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि बल्लबगढ़ की करीब 50 कॉलोनी और पृथला विधानसभा क्षेत्र सहित करीब 84 गांव के साथ-साथ जेवर एयरपोर्ट आने जाने में मोहना रोड के एलिवेटेड पुल का लाभ लोगों को मिलेगा।

बल्लभगढ़ विधानसभा के सेक्टरों और आईएमटी एरिया को इस पुल का लाभ मिलेगा। बल्लभगढ़ मोहना रोड पर लगने वाले लंबे जाम से लोगों को राहत मिलेगी। प्रदेश के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने इसके उपरांत आईएमटी में उद्योगपति कृष्ण कौशिक द्वारा रोटरी क्लब फरीदाबाद सेंटर द्वारा लगाए गए रक्तदान शिविर में भी शिरकत भी की।