July 2, 2024

कैबिनेट मंत्री ने दी बल्लभगढ़ में करोड़ों के विकास कार्यों की सौगात

Faridabad/Alive News: हरियाणा के उद्योग वाणिज्य तथा खाद्य एवं आपूर्ति विभाग के कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि बल्लभगढ़ का चहुमुखी विकास और जनता की सुरक्षा की विधायक होने के नाते मेरी नैतिक जिम्मेदारी बनती है।उन्होंने बल्लभगढ़ में रविवार को करोड़ों रुपये की धनराशि के विकास कार्यों की सौगात देते हुए यह बात कही। वहीं मंत्री ने स्थानीय जनता कॉलोनी में मंदिर के पुजारी एवं भाजपा के कार्यकर्ता पर बदमाशों द्वारा चाकुओं से जानलेवा हमला करने के मामले में घायल पुजारी को देखने अस्पताल पहुंच कर उनका हाल चाल पूछ उनके परिजनों को आश्वासन देते हुए कहा कि एक-एक आरोपी को उठाकर पुलिस जेल में डालेगी। शासन और प्रशासन और पुलिस पर विश्वास रखें। उन्होंने पुलिस अधिकारियों को जल्द से जल्द कानूनी कार्रवाई करने के लिए सख्त दिशा-निर्देश भी दिए। कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने बताया कि रवि भगत लंबे ऑपरेशन के बाद आईसीयू में उपचाराधीन है।

उन्होंने स्थानीय लोगों के साथ सेक्टर- 2 कार्यालय पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात लाइव कार्यक्रम आनलाइन प्लेट फार्म प्रणाली जरिये सुना। उपस्थित लोगों को बधाई और शुभकामनाएं दी। रविवार को केबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा बल्लभगढ़ के दौरे पर रहे। उन्होंने लोगो को करोड़ों रुपये की धनराशि के विकास कार्यों की सौगात भी दी। आर्य नगर में 1 करोड़ 57 लाख की लागत से सामुदायिक भवन की आधारशिला रखी। यह सामुदायिक भवन डबल मंजिल बनेगा। जहां उन्होंने उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि हजारों लोगों को इस भवन का लाभ मिलेगा।

कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने इसके अलावा गांव झारसेंतली में ब्राह्मण समाज और बघेल समाज की चौपाल के निर्माण का भी शिलान्यास किया। करीब 800 वर्ग में यह चौपाल बनाई जाएगी। इस मौके पर हरियाणा के उद्योग वाणिज्य तथा खाद्य एवं आपूर्ति विभाग के कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा का आर्य नगर वासियों और ग्रामीणों ने किया पगड़ी बांध कर जोरदार स्वागत किया।

इस अवसर पर भाजपा नेता टिपर चंद शर्मा, लखन बेनीवाल, मुकेश डागर, सत्यनारायण शर्मा, सुमिरन डागर, बृजलाल शर्मा, अभिषेक दीक्षित, राजबाला शर्मा, सुषमा यादव, सुनील शास्त्री, ओपी शास्त्री, तेजपाल, स्वराज भाटी, योगेश सरपंच सहित गणमान्य लोग मौजूद रहे।