May 3, 2024

बल्लभगढ़ में कैबिनेट मंत्री ने विकास कार्यों का किया औचक निरीक्षण

Faridabad/Alive News : मंगलवार की सुबह कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने बल्लभगढ़ गर्ल्स सीनियर सेकेंडरी स्कूल की निर्माणाधीन नई इमारत का निरीक्षण किया। परिवहन, खनन एवं कौशल विकास विभाग के कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने अधिकारियों को दिए निर्देश कि वह समय पर नई चार मंजिला स्कूल की इमारत को तैयार करना सुनिश्चित करें।

इसके अलावा उन्होंने बल्लभगढ़ महाविद्यालय के प्रोफेसर सुषमा स्वराज को आश्वासन दिया कि राजकीय सुषमा स्वराज महिला कॉलेज का भी निर्माण जल्द पूरा हो जाएगा।

उन्होंने कहा कि बल्लभगढ़ का लघु सचिवालय भी बनकर तैयार हो गया है। उसमें भी फिनिशिंग कार्य अंतिम चरण में है, जो जल्द पूरा हो जाएगा। इस मामले में उन्होंने पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल की घोषणाओं को बल्लभगढ़ शहर में पूरा करवाना उनकी पहली प्राथमिकता है। परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि अंग्रेजों के जमाने की स्कूल की इमारत का पुनर्निर्माण किया जा रहा है।

कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि करीब तीन हजार बेटियां इस स्कूल में शिक्षा ग्रहण करती हैं। फिलहाल उनकी कक्षाएं अंबेडकर चौक स्थित राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में लगाई जा रही है।