May 3, 2024

नेशनल हाइवे पर सवारियों से भरी बस पलटी, 35 से ज्यादा घायल, तीन की हालत नाजुक

Palwal/Alive News: नेशनल हाइवे पर मितरोल गांव के निकट गुड़गांव से मध्यप्रदेश के पन्ना जा रही सवारियों से भरी बस पलट गई। इससे 35 से ज्यादा यात्री घायल हो गए। इनमें से तीन की हालत नाजुक है। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। घायलों का आरोप है कि चालक-परिचालक नशे में थे। वे लापरवाही से बस चला रहे थे। इसीलिए हादसे के बाद चालक-परिचालक मौके से भाग गए।

पन्ना जिले के रहुटा गांव निवासी सरवन के अनुसार वह राज मिस्त्री का काम करते हैं और 14 नवंबर को देर शाम बस से अपने गांव जा रहे थे। उनके साथ बस में 100 से अधिक यात्री थे। बस रविवार शाम करीब साढ़े छह बजे गुड़गांव के छतरपुर से चली और रात करीब साढ़े नौ बजे मितरोल गांव के निकट बस बिजली के तारों से टकरा कर पलट गई।

दुर्घटना में बिजली के तार भी टूट गए। गनीमत रही तारों में करंट नहीं था। इससे बड़ा हादसा होने से टल गया। हादसे के बाद चालक व परिचालक फरार हो गए। यात्रियों का कहना है कि चालक-परिचालक शराब के नशे में थे। इससे यह हादसा हुआ। मौके पर पहुंची पुलिस ने एम्बुलेंस बुलाकर घायलों को अस्पताल में भिजवाया।

जिला अस्पताल में लाए गए घायलों में पन्ना जिला निवासी सरवन, राज किशोर, ब्रजमोहन, हरी, रजनी, छोटेलाल, ममता, सपना, खुशीराम, सिमरिया, बिया बाई, बच्चू, प्रशांत, असलम, सुनीता, राधा, काशीराम, दानवीर, प्रिंस, फूलकुमार, मीरा, दियाबाला, लक्ष्मी, दीपिका, अमन सहित 35 यात्री शामिल हैं। मुंडकटी थाना प्रभारी प्रीतम सिंह तेवतिया के अनुसार यात्री सरवन की शिकायत पर अज्ञात बस चालक के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। जब उन्हें रात को सूचना मिली तो पुलिस मौके पर पहुंच गई और घायलों को अस्पताल भिजवाया।