May 6, 2024

बस ड्राइवर को गोली मारी, बच्चे को लेकर फरार हुए बदमाश

New Delhi/Alive News : पूर्वी दिल्ली के पॉश इलाके श्रेष्ठ विहार में गुरुवार की सुबह एक स्कूल बस में से एक बच्चे को किडनैप करने की खबर है. बाइक सवार दो बदमाशों ने बस के ड्राइवर को गोली मार दी. इसके बाद वे बस में से एक बच्चे को अपने साथ लेकर फरार हो गए. बस विवेकानंद स्कूल की थी. खासबात यह है कि 26 जनवरी के मद्देनजर समूची दिल्ली में सुरक्षा के कड़े इंतजाम है. जगह-जगह पुलिस पैकेट तैनात हैं. इतनी सुरक्षा के बीच बच्चे का अपहरण होने से इलाके में हडकंप मचा हुआ है. एक चैनल के अनुसार जानकारी के मुताबिक, नर्सरी क्लास में पढ़ने वाला बच्चा अपनी बहन के साथ करीब सुबह 7.30 बजे स्कूल में सवार हुआ. बस में करीब 15-20 बच्चे सवार थे.

नर्सरी क्लास का बच्चा
किडनैप की सूचना पर पुलिस ने पूरे इलाके में अलर्ट जारी कर दिया है. परिजनों ने बताया कि उनके पास एक्सीडेंट की सूचना आई थी. वे भागे हुए मौके पर पहुंचे तो किडनैप के बारे में पता चला. हालांकि बस में बच्चे की बहन भी सवार थी. बदमाशों ने बहन को किसी भी बच्चे को कुछ नहीं किया केवल उसी बच्चे को अपने साथ लेकर फरार हो गए.

26 जनवरी को लेकर पुख्ता सुरक्षा व्यवस्था
जहां यह घटना घटी है वह गाजियाबाद और लोनी की सीमा के नजदीक है. यहां से आसानी से मेरठ या अन्य इलाकों में भी पहुंचा जा सकता है. दिल्ली पुलिस ने यूपी पुलिस को इस घटना के बारे में सूचित कर दिया है. पीड़ित परिवार तथा अन्य लोगों में इस बात का आक्रोश है कि 26 जनवरी को लेकर पूरी दिल्ली में सुरक्षा व्यवस्था बेहद पुख्ता है. चप्पे-चप्पे पर पुलिस के साथ अन्य सुरक्षाबल तैनात हैं. जगह-जगह बैरिकेटिंग्स लगे हुए हैं.