May 2, 2024

बुफ्रेन की 27 इंजेक्शन सहित आरोपी शिकंजे में

Faridabad/Alive News: क्राइम ब्रांच ऊंचा गांव की टीम ने नशें के इंजेक्शन सहित एक आरोपी को काबू करने में सफलता हासिल की है। गिरफ्तार आरोपी की पहचान साहिल पुत्र किरण पाल निवासी आदर्श नगर बल्लभगढ़ के रूप में हुई है। प्रभारी क्राइम ब्रांच ऊंचा गांव ने जानकारी देते हुए बताया कि उनकी टीम को सूचना मिली थी कि एक आरोपी नशे के इंजेक्शन सहित सिटी पार्क बल्लभगढ़ में घूम रहा है। जो कि नशे के इंजेक्शन बेचने की फिराक में है।

जिस पर तुरंत प्रभाव से कार्रवाई करते हुए उपरोक्त जगह पर रेड कर आरोपी को तुरंत काबू किया गया। तलाशी के दौरान आरोपी के कब्जे से पुलिस टीम ने 27 बुफ्रेन के इंजेक्शन बरामद किए है जिस पर आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस के तहत मामला थाना आदर्श नगर में दर्ज किया गया। पूछताछ पर सामने आया कि आरोपी नशा करने का आदी है और इससे पहले भी कई बार जेल जा चुका है।

आरोपी हाल ही में 22 मई को नीमका जेल से बाहर आया था। आरोपी के खिलाफ थाना सेंट्रल में अवैध हथियार रखने का एक मामला, थाना सेक्टर 7 में चोरी के दो मामले और थाना आदर्श नगर में चोरी का एक मामला दर्ज है। पुलिस टीम ने आज आरोपी को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया है।

L