May 20, 2024

बसपा उम्मीदवार का ऑडियो वायरल, इस पार्टी के उम्मीदवार को जिताने की अपील की

Uttar Pradesh/Alive News: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में सोमवार को विधानसभा चुनाव का मतदान हो रहा है। ऐसे में वहां से बहुजन समाज पार्टी के लिए एक बुरी खबर आई है। जिले के कुंदरकी विधानसभा सीट से उम्मीदवार हाजी रिजवान का एक आडियो वायरल हो रहा है। इसमें वो अपने समर्थकों से बीजेपी के लिए वोट करने की अपील कर रहे हैं। मिली जानकारी के मुताबिक बसपा उम्मीदवार ने इस ऑडियो क्लिप की पुष्टि भी की है।

ऑडियो क्लिप में हाजी रिजवान को कुंदरकी से समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार जियाउर रहमान को हराने की अपील करते सुना जा सकता है। जियाउर रहमान संभल से सपा सांसद शफीकुर रहमान बर्क के पोते हैं। हाजी रिजवान ने 2017 का विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी के टिकट पर जीता। लेकिन समाजवादी पार्टी ने 2022 के चुनाव का टिकट उन्हें नहीं दिया था। इसके बाद वो सपा से बगावत करते हुए इस साल जनवरी में बसपा में शामिल हो गए थे।

बसपा ने उन्हें कुंदरकी से टिकट दिया है। मिली जानकारी के अनुसार हाजी रिजवान ने कहा, ”किसी भी कीमत पर सपा का उम्मीदवार जीतना नहीं चाहिए, इसलिए मैंने अपने समर्थकों से अपील की। उन्होंने कहा कि मैंने जो भी कहा है, उसमें कुछ भी गलत नहीं है। हमनें पिछले पांच बार बर्क सा समर्थन किया। लेकिन इस बार ऐसा नहीं है।