September 19, 2024

क्षेत्र के विकास के लिए भाजपा को लाना जरूरी: विपुल गोयल

Faridabad/Alive News: फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र के बड़े गांव सीही में रोहताश चौक, पटवारी मोहल्ला, खेड़ी स्कूल के पास, जोगी मोहल्ला, हरिजन बस्ती, पलात मोहल्ला, और चूरण सिंह चौक पर आयोजित जन सभाओं को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि आप लोगों के प्यार और आशीर्वाद से ही आज हमें यह ताकत मिली है। जन आकांक्षाओं पर खरा उतरने के बाद पार्टी ने मुझे पुनः क्षेत्र के लोगों की सेवा करने का मौका दिया है।

मैं आपसे वादा करता हूं कि चाहे सेक्टर हो, कॉलोनी हो या गांव, कोई भी क्षेत्र विकास से अछूता नहीं रहेगा।उन्होंने कहा कि फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र के विकास के लिए भाजपा को दोबारा लाना जरूरी है। कांग्रेस के बहकावे में आकर अपनी वोट खराब न करें, क्योंकि बात देश हित की हो या प्रदेश हित की, भारतीय जनता पार्टी ही समुचित और सर्वांगीण विकास करने में सक्षम है।

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी व्यापारियों, दुकानदारों, आमजन, मजदूर, किसान सहित महिला वर्ग के उत्थान के लिए जरूरी है। आज महिलाएं पूरी तरह स्वतंत्र, निडर और आत्मनिर्भर होकर समाज के हर क्षेत्र में अपना योगदान दे रही हैं। उन्होंने कहा कि आपने मुझे विधानसभा में भेजने का काम किया, उसके बाद आपका भाई, बेटा मंत्री बना तो क्षेत्र के उद्योगों को बेहतर बनाने का काम किया। आईएमटी को विकसित करने का काम हमने किया।

आज लोग बिजली, पानी, सड़क से आगे बढ़कर फरीदाबाद को एक विकसित शहर के रूप में देख रहे हैं। हाईवे, फ्लाईओवर, सड़क, विश्वविद्यालय – हर क्षेत्र में भाजपा ने निष्पक्ष रूप से काम किया है।

विपुल गोयल ने कांग्रेस सरकार पर प्रहार करते हुए कहा कि कांग्रेसी कहते हैं कि हम शहर की काया पलट देंगे। लेकिन, आप बताइए क्या 75 वर्षों में कांग्रेस को आप लोगों ने मौका नहीं दिया? 75 वर्ष शासन करने के बाद वे सुधार नहीं ला पाए और भ्रष्टाचार एवं लूट की राजनीति में लगे रहे। लेकिन, जो काम कांग्रेस 75 वर्ष में नहीं कर पाई, वह भारतीय जनता पार्टी 15 सालों में करके दिखाएगी। शहर की खोई हुई पहचान को फिर से स्थापित करने का काम यह विपुल गोयल करेगा। इसलिए, अपने विवेक और समझ का इस्तेमाल करते हुए भारतीय जनता पार्टी को मौका दें। इस मौके पर सीही गांव की सरदारी ने फूल-मालाओं और पगड़ी पहनाकर उनका जोरदार स्वागत किया और विजयश्री का आशीर्वाद दिया।