May 2, 2024

ब्राहमण सभा ने नहीं दिया भाजपा को समर्थन : ओ.पी.शर्मा

Faridabad/Alive News : समाचार पत्रों में प्रकाशित खबर कि ब्राहमण सभा ने बीजेपी को समर्थन दिया, के सन्दर्भ में ब्राहमण सभा फरीदाबाद रजि0 की अति आवश्यक बैठक हुई जिसमे ब्राहमण बुद्धि जीवियों ने उपरोक्त खबर के विषय में गहन विचार विमर्श किया और इस संदर्भ में छान बीन करने पर पता चला कि खबर किसी गलत फैमी का शिकर होकर छपवाई गई है। सभा ने एक मत से यह फैसला लिया कि ब्राहमण सभा किसी राजनैतिक दल का समर्थन नही करेगी तथा भारतीय जनता पार्टी को समर्थन देने के बारे छपी खबर से सभा ने तो सहमत है।

और ना ही सभाने इस प्रकार का कोई प्रस्ताव पास किया है। सभा के संयोजक ओ0पी0 शर्मा ने बताया कि सभा ने राष्ट्र हित में सोचते हुए सर्व सम्मति से मतदाताओं से अपील है कि मतदाता अपने मत का प्रयोग सिर्फ ऐसे उम्मीदवारों के हक में करे जिनकी छवि स्वच्छ है।

तथा जो समाज व राष्ट्र के प्रति समर्पित है। सभा की अध्यक्षता सभा के प्रधान पं0 श्याम सुन्दर ददसिया ने की जिसमें मुख्य रूप से सभा के संरक्षक पं0 तेज प्रकाश भारद्वाज, पं0 ज्ञानदेव वत्स, पं0 महेश चन्द शर्मा, पं0 त्रिलोक चन्द शर्मा मोहना वाले, युवा ब्राहमण संगठन के अध्यक्ष पंकज पाराशर, हरीश शर्मा कुलैना, पं0 धर्म देव भारद्वाज, पं0 वीरेन्द्र शर्मा जी, पं0 जीतू भारद्वाज, सतीश शर्मा निम्न पंडित, पं0 ब्रजमोहन वशिष्ठ, महामन्त्री ब्रहामण सभा फरीदाबाद, पं0 राकेश कौशिक, पं0 विश्वनाथ शर्मा आदि मुख्य रूप से उपस्थित रहे।