May 13, 2024

बीपीटीपी निवासियों को जल्द मिलेंगी आवश्यक सुविधाएं : विधायक

Faridabad/Alive News : तिगांव से विधायक राजेश नागर ने आज बीपीटीपी के सी ब्लॉक में निवासियों की मौके पर जाकर समस्याएं सुनीं। उन्होंने लोगों से कहा कि वह किसी को भी मूलभूत सुविधाओं की कमी नहीं होने देंगे। उन्होंने मौके पर ही बिल्डरों के प्रतिनिधियों से समस्याओं को प्राथमिकता से दूर करने की बात कही।

विधायक राजेश नागर से यहां के लोगों ने अपनी समस्याओं के लिए संपर्क साधा था। जिसके बाद यहां बीपीटीपी पहुंचे विधायक राजेश नागर से स्थानीय लोगों ने अपना दर्द बयां किया। लोगों ने बताया कि यहां पीने के पानी की बड़ी समस्या है। जिससे उनका दैनिक कार्य भी सुचारू रूप से नहीं चल पा रहा। इसके अलावा यहां पर कनेक्टिंग रोड की भी हालत खराब है। जिसके कारण उन्हें दैनिक आवाजाही में बड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। सडक़ों की जर्जर हालत होने के कारण उनके यहां कोई रिश्तेदार आना नहीं चाहता। लेकिन बिल्डरों की ओर से इस पर कार्रवाही नहीं की जा रही है।

स्थानीय लोगों ने विधायक को बताया कि यहां पर भीषण गर्मी के बावजूद बिजली की निर्बाध आपूर्ति उन्हें नहीं मिल पा रही है। गर्मियों में बच्चों की होम एजुकेशन के कारण बिजली की अधिक आवश्यकता होती है, लेकिन बिल्डर उन्हें बिजली आपूर्ति नहीं करा रहे है। जिसके कारण वह बड़े परेशान हैं।

इस पर विधायक राजेश नागर ने मौके पर मौजूद बिल्डर प्रतिनिधियों को इन कामों में ढिलाई न बरतने के निर्देश दिए। नागर ने कहा कि लोगों को मूलभूत सुविधाएं देना और दिलवाना दोनों उनके काम हैं और वह इस काम में किसी भी प्रकार की ढिलाई बर्दाश्त नहीं करेंगे। इस पर बिल्डर प्रतिनिधियों ने उन्हें एक सप्ताह के अंदर सभी समस्याओं का निदान देने का वादा किया।

इस अवसर पर बिल्डर प्रतिनिधियों में राजीव गुप्ता, रमाकांत मिश्रा एवं अनिल यादव और निवासियों में आरडब्ल्यूए प्रधान दीपा सेरेना, भूपेंद्र डागर, आशा तोमर, आरके श्रेष्ठ, सुनील दत्त, आरके साहू, अनिल आहूजा, शमित तिवारी, अनुराग महेश्वरी, अमरेंद्र, रजत बांगा, धीरज अग्रवाल, पंकज प्रकाश, पुश्कर, अशोक कुमार, ज्योति, हरीश शर्मा, संजय तनेजा, जितिन घई आदि शामिल रहे।