May 4, 2024

अजरौंदा चौक मेट्रो स्टेशन पर सूटकेस में मिला बम

Faridabad/Alive News : अजरौंदा चौक मेट्रो स्टेशन के पास शुक्रवार को एक सूटकेस में ‘बम’ की सूचना मिलने से हाइवे पर अफरातफरी मच गई। सूचना पाकर मौके पर एफएसएल और डॉग स्क्वायड की टीम पहुंची। टीम ने अपनी जांच में पाया कि सूटकेस के अंदर ज्वलनशील पदार्थ है। मामले की गंभीरता को समझते हुए मौके पर एसीपी सेंट्रल महेंद्र वर्मा, सेंट्रल थाना प्रभारी महेंद्र पाठक व सेक्टर-15 ए चौकी प्रभारी विजयपाल भी पहुंचे।

उधर, बरसात के कारण हाइवे पर जाम लग गया था। जाम से जूझना भी पुलिस के लिए चुनौती बन गया। स्निफर डॉग ने भी अपने इशारे में बताया कि इसमें ज्वलनशील पदार्थ मौजूद है। पुलिस ने अजरौंदा चौक और ओल्ड फरीदाबाद की साइड के वाहनों को मौके से करीब दो सौ मीटर दूर रोक दिया। इसके बाद पेट्रोल पंप के स्टाफ और आसपास खड़े वाहनों को दूर ले जाया गया।

इसके बाद जांच टीम बुलाई गई। टीम ने सूटकेस को कब्जे में लेकर उसे ब्लास्ट कर दिया। करीब नौ बजकर बीस मिनट पर टीम ने ब्लास्ट किया। लोगों की सहूलियत और सुरक्षा को देखते हुए उन्हें दूर ही रोक दिया गया था। मामले की पूरी जांच के लिए घटना स्थल के आसपास की सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है।