May 16, 2022

बम निरोधक दस्ते ने बीके अस्पताल में की सुरक्षा व्यवस्था की जांच

Faridabad/Alive News : जिले के महत्वपूर्ण स्थान, मॉल, होटल बैंक इत्यादि जगहों पर चेकिंग के तहत आज बीके अस्पताल के परिसर को थाना एसजीएम नगर प्रबंधक इंस्पेक्टर दिलीप कुमार और पी.पी. नंबर 3 इंचार्ज सब इंस्पेक्टर सोमपाल सिंह की टीम ने चैकिंग अभियान चलाया।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि बीके अस्पताल के उच्च अधिकारियों के साथ सुरक्षा को लेकर मीटिंग कर परिसर को पुलिस टीम ने बम डिस्पोजल टीम के साथ मिलकर चेक किया। थाना प्रबंधक ने अस्पताल की सुरक्षा में लगे गार्डों को सुरक्षा के नियमों के बारे में अवगत कराया और हिदायत दी कि किसी भी संदिग्ध व्यक्ति की सूचना मिलते ही पुलिस को उसके बारे में सूचित करें। अस्पताल में आने वाले प्रत्येक व्यक्ति की एंट्री रजिस्टर में एड्रेस और मोबाइल फोन नंबर सहित एंट्री कराएं। अगर कोई संदिग्ध व्यक्ति है जो अपनी आईडी छुपा रहा है तो उसे पकड़ कर तुरंत पुलिस को सूचित करें।

थाना प्रबंधक ने अस्पताल के उच्च अधिकारियों से मीटिंग कर सीसीटीवी कैमरों के सुचारू रूप से काम करने और उनकी सही लोकेशन पर इंस्टॉलेशन की बात कही। सीसीटीवी कैमरा का रिकॉर्ड अपने पास सुरक्षित रखने की की बात कही।

Related articles

मुख्यमंत्री ने वीडियों कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पीएम कुसुम योजना का विधिवत किया लोकार्पण

Faridabad/Alive News : हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पीएम कुसुम योजना का विधिवत लोकार्पण किया। उन्होंने कहा कि रिन्यूएबल एनर्जी राष्ट्र का भविष्य है। प्रदेश सरकार पारंपरिक ऊर्जा स्रोत की बजाए ग्रीन एनर्जी पर फोकस कर रही है। इसी उद्देश्य के लिए वर्ष 2020-21 में प्रदेश में 15 हजार सोलर […]

बोर्ड परीक्षा में हिमालय पब्लिक स्कूल की 14 मेरिट

स्कूल का दसवीं कक्षा में 90 फीसदी रहा रिजल्ट Faridabad/Alive News : पर्वतीया कॉलोनी स्थित हिमालय पब्लिक स्कूल का दसवीं कक्षा का बोर्ड परीक्षा परिणाम विशेष उत्कृष्ट रहा| दसवीं कक्षा में 14 विद्यार्थियों ने मेरिट प्राप्त कर स्कूल का नाम रोशन किया है| इस अवसर पर स्कूल के चेयरमैन सुनील धींगड़ा ने सभी मेरिट प्राप्त […]