March 29, 2024

बम निरोधक दस्ते ने बीके अस्पताल में की सुरक्षा व्यवस्था की जांच

Faridabad/Alive News : जिले के महत्वपूर्ण स्थान, मॉल, होटल बैंक इत्यादि जगहों पर चेकिंग के तहत आज बीके अस्पताल के परिसर को थाना एसजीएम नगर प्रबंधक इंस्पेक्टर दिलीप कुमार और पी.पी. नंबर 3 इंचार्ज सब इंस्पेक्टर सोमपाल सिंह की टीम ने चैकिंग अभियान चलाया।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि बीके अस्पताल के उच्च अधिकारियों के साथ सुरक्षा को लेकर मीटिंग कर परिसर को पुलिस टीम ने बम डिस्पोजल टीम के साथ मिलकर चेक किया। थाना प्रबंधक ने अस्पताल की सुरक्षा में लगे गार्डों को सुरक्षा के नियमों के बारे में अवगत कराया और हिदायत दी कि किसी भी संदिग्ध व्यक्ति की सूचना मिलते ही पुलिस को उसके बारे में सूचित करें। अस्पताल में आने वाले प्रत्येक व्यक्ति की एंट्री रजिस्टर में एड्रेस और मोबाइल फोन नंबर सहित एंट्री कराएं। अगर कोई संदिग्ध व्यक्ति है जो अपनी आईडी छुपा रहा है तो उसे पकड़ कर तुरंत पुलिस को सूचित करें।

थाना प्रबंधक ने अस्पताल के उच्च अधिकारियों से मीटिंग कर सीसीटीवी कैमरों के सुचारू रूप से काम करने और उनकी सही लोकेशन पर इंस्टॉलेशन की बात कही। सीसीटीवी कैमरा का रिकॉर्ड अपने पास सुरक्षित रखने की की बात कही।