September 21, 2024

बॉलीवुड की आइटम क्वीन मलाइका अरोड़ा ने मैगजीन के लिए कराया फोटोशूट, सोशल मीडिया पर छा रहा कातिलाना लुक

New Delhi/Alive News: बॉलीवुड की आइटम क्वीन मलाइका अरोड़ा हमेशा ही अपने लुक्स और ड्रेसिंग सेंस की वजह से चर्चा में रहती हैं। इसके अलावा मलाइका फिटनेस फ्रीक भी हैं। मलाइका ब्वॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर संग अफेयर की खबरों को लेकर भी सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। दोनों को अक्सर ही एक साथ पार्टी करते देखा जाता है। वहीं हर बार वह अपने सिजलिंग लुक से फैंस का ध्यान खींचती नजर आती हैं। इस बीच एक बार फिर से मलाइका की एक तस्वीर ने हर ​किसी को हैरान किया है। इस तस्वीर में उनका बोल्ड लुक इंस्टरनेट पर चर्चा में हैं।

मलाइका अरोड़ा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी एक लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीर शेयर की हैं। ये फोटोशूट मलाइका ने Grazia मैगजीन के कवर पेज के लिए कराया है। इस तस्वीर में वह बेहद ही बोल्ड नजर आ रही हैं। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि मलाइका ने पिस्ता कलर का ट्रांसपेरेंट गाउन पहने हुई हैं। मलाइका तस्वीर में बेड पर बैठी हुई हैं और अपनी यलो कलर की सैंडिल को ठीक करती नजर आ रही हैं।

मलाइका की ये ड्रेस की इतनी ज्यादा ट्रांसपेरेंट है कि आर पार सब नजर आ रहा है। फोटोशूट में मलाइका ने मेकअप लाइट मेकअप के साथ बालों को ओपन करके एक साइड किया हुआ है। इस दौरान मलाइका बेहद ही खूबसूरत और ग्लैमरस नजर आ रही हैं। इस फोटो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं उनका ये कातिलाना लुक सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

आपको बात दें कि हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्रा पर अपनी एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में उन्होंने सफेद रंग के शॉर्ट्स के साथ ऑफ शोल्डर क्रॉप टॉप पहना हुआ था। इस ड्रेस के साथ ही उन्होंने एक स्टाइलिश स्लीपर पहनी थी। वहीं उन्होंने अपने बालों को ओपन रखा था। तस्वीर में मलाइका खिलखिलाकर हंसते हुए नजर आ रही हैं।