September 30, 2024

नववर्ष पर शहर में दो हजार से अधिक पुलिसकर्मियों सहित 60 जगहों पर रहेगी नाकाबंदी

Faridabad/Alive News: पुलिस आयुक्त ने नववर्ष को हर्षोल्लास और शांति पूर्वक तरीके से मनाने की अपील करते हुए कहा कि नव वर्ष को अपने परिजनों के साथ धूमधाम से मनाएं और समाज में शांति बनाए रखने में अपना सहयोग दें।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि नववर्ष के आगमन पर शहर में कानून व्यवस्था कायम रखने के लिए फरीदाबाद पुलिस पूरी तरह से सतर्क है। पुलिस आयुक्त विकास कुमार अरोड़ा ने सभी डीसीपी एसीपी, थाना व चौकी प्रभारियों के साथ बैठक आयोजित करके इसके बारे में विशेष दिशा निर्देश दिए हैं।

उन्होने बताया कि 31 दिसंबर की रात को नव वर्ष के उपलक्ष्य में लगी सभी कानून व्यवस्था ड्यूटी पूरी रात जारी रहेगी व सभी पुलिस उपायुक्त व सभी सहायक पुलिस आयुक्त, अपने-अपने क्षेत्र में गश्त में रहकर कानून व्यवस्था एवं शान्ति बनाए रखे। कानून व्यवस्था कायम रखने के लिए शहर में दो हजार से अधिक पुलिसकर्मी तैनात रहेंगे।

नव वर्ष पर हुड़दंगबाजो एवं शरारती तत्वों से निपटने व शहर में कानून एवं शांति व्यव्स्था बनाए रखने के लिए ईआरवी, पीसीआर, राईडर एवं सभी जोनों में नाके लगाकर सख्ती से चैकिंग की जाएगी। मॉल्स, शॉपिंग कॉम्प्लेक्स, मुख्य मार्केट, होटल, रेस्टोरेंट, पार्टी हॉल, चिन्हित चौक चौराहों के पास शाम 6 बजे से 60 से अधिक पुलिस नाके लगाकर अपराधी किस्म के व्यक्तियों पर पैनी नजर रखी जाएगी।