May 2, 2024

बैंक लाईन में खडे लोगों की सहायता के लिए आगे आए BJP कार्यकर्ता

Faridabad/Alive News : बल्लभगढ विधानसभा क्षेत्र के वरिष्ठ भाजपा नेता दीपक चौधरी ने आज क्षेत्र के विभिन्न बैंको में कैम्प लगाकर जनता को चाय-पानी एवं फोटो कॉपी मशीन लगाकर बैंक में जमा होने वाले फार्म को वितरित किया। जिससे जनता को काफी राहत महसूस हुई। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा ने भी मौके पर पहुंचकर जनता को देशहित में प्रधानमंत्री के इस फैसले का स्वागत करने की अपील की एवं कहा कि आप सभी को संयम बरतना चाहिए सबको इस निर्णय का लाभ मिलेगा।

इस मौके परचौधरी ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री मोदी के हर फैसले एवं निर्णय का स्वागत करती है और उनके हर निर्णय का पूर्ण सहयोग करेगी। उन्होंने कहा कि कुछ परेशानी अवश्य हो रही है परंतु वह जल्द ही दूर हो जायेंगी इसका हम वायदा करते। शर्मा ने भाजपा पदाधिकारियो व कार्यकर्ताओं से आव्हान किया कि वह बैको के बाहर खडे लोगों की भरपूर सहायता करे ताकि उनको परेशानियों का सामना ना करना पडे।

इस मौके पर श्याम सुंदर, अनिल चौधरी, शिव कुमार भाटी, जय भगवान, बीडी शर्मा, कमल दायमा, हैरम सिंह, पीएन चौधरी आदि ने लोगों को चाय पानी व बैंक के फार्म आदि वितरित करने में एवं फार्म भरवाने में भी मदद की।