May 5, 2024

भाजपा प्रदेश प्रभारी ने नौ साल के सुशासन की पुस्तक सौंप लिया जगदगुरु स्वामी पुरुषोत्तमाचार्य महाराज से आशीर्वाद

Faridabad/Alive News : हरियाणा भाजपा प्रभारी बिप्लव कुमार देव बुधवार के दिन सिद्धदाता आश्रम पहुंचे जहां उन्होंने श्री लक्ष्मीनारायण दिव्यधाम में भगवान नारायण के समक्ष प्रार्थना की और जगदगुरु स्वामी पुरुषोत्तमाचार्य महाराज से आशीर्वाद लिया। इस दौरान महाराज के साथ वार्ता में प्रदेश प्रभारी बिप्लव कुमार देव ने कहा कि दिव्यधाम में प्रवेश करते ही अनूठी शक्ति का अहसास होता है और साथ ही असीम शांति भी प्राप्त होती है।

आज योग दिवस के उपलक्ष्य पर सिद्धदाता आश्रम मे भी योग दिवस मनाया गया जहां पहुंचे त्रिपुरा के पूर्व मुख्यमंत्री और हरियाणा प्रदेश प्रभारी विपलब कुमार देव के साथ पूर्व मंत्री विपुल गोयल व फ़रीदाबाद से जिला अध्यक्ष के साथ अन्य विधायकगण भी रहे। इस दौरान विपलब देव ने कहा कि मैं यहां पहली बार आया हूं और मुझे बहुत अच्छा लग रहा है। इस दौरान उन्होंने कहा कि हमारे मंदिर धर्म प्रसार के केंद्र हैं जिसके आधार पर व्यक्ति अपने जीवन को सकारात्मक रख सकता है। उन्होंने कहा कि हमारे शिक्षक समाज में प्रथम स्थान रखते हैं उनमें भी धर्मगुरु का स्थान सबसे ऊपर है।

पूर्व मुख्यमंत्री बिप्लव देव ने स्वामी जी को भाजपा के नौ साल के सुशासन संबंधी पुस्तक को सौंपा और कहा कि आज समाज में धर्मगुरुओं की सक्रिय भागीदारी की आवश्यकता है इसलिए वह भी आशीर्वाद लेने आए हैं। इस दौरान स्वामी जी ने प्रभारी विप्लब कुमार देब व पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल को शाल ओढकर व प्रसाद के रूप में आशीर्वाद दिया।

इस अवसर पर आश्रम एवं दिव्यधाम के अधिपति अनंतश्री विभूषित इंद्रप्रस्थ एवं हरियाणा पीठाधीश्वर श्रीमद जगदगुरु रामानुजाचार्य स्वामी पुरुषोत्तमाचार्य जी महाराज ने उन्हें प्रसाद एवं आशीर्वाद प्रदान किया और कहा कि सत्ता में रहने वाले व्यक्ति को और अधिक संभलकर काम करने की जरूरत होती है क्योंकि सभी लोगों की निगाहें उनकी ओर होती हैं इस पर बिप्लव कुमार देव ने गुरुजी को बेहतर कार्य की दिशा में बढने की बात कही।

इस अवसर पर भाजपा प्रदेश संगठन महामंत्री रवींद्र राजू, जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा, विधायक सीमा त्रिखा एवं नरेंद्र गुप्ता, प्रवक्ता राजीव जेटली, मनमोहन गुप्ता, पंकज सिंगला, सचिन शर्मा आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।