May 5, 2024

भाजपा सरकार जन आकांक्षाओं पर हुई पूरी तरह से फेल साबित : हुड्डा

Faridabad/Alive News : प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री चौ. भूपेंद्र सिंह हुड्डा के 74वें जन्मदिवस के मौके पर आज फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के पूर्व प्रत्याशी लखन कुमार सिंगला अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ दिल्ली स्थित उनके निवास पर जाकर भूपेंद्र सिंह हुड्डा का मुंह मीठा कराया और उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी और उनकी दीर्घायु की कामना की। इस अवसर पर उपस्थित कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि प्रदेश की मनोहर सरकार 7 साल में जनआकांक्षाओं पर पूरी तरह से फेल साबित हुई है।

चुनावों के दौरान जनता से जो विकास के वायदे भाजपा ने किए थे, उनमें से एक भी वायदा इस सरकार ने पूरा नहीं किया, जिसके चलते इस सरकार से लोगों का अब मोहभंग होने लगा है। हुड्डा ने कहा कि दुर्भागय की बात है कि देश का अन्नदाता किसान पिछले करीब 10 माह से तीन कृषि काले कानूनों रद्द करने के लिए सडक़ों पर है, लेकिन आज तक भाजपा सरकार ने किसानों की सुध नहीं ली है, जिससे यह साबित होता है कि यह सरकार किसानों के हितों के लिए नहीं बल्कि उनके अधिकारों पर कुठाराघात कर रही है।

इस दौरान पत्रकारों द्वारा हुड्डा से भाजपा हाईकामन द्वारा कई राज्यों में बदले जा रहे मुख्यमंत्रियों के पूछे प्रश्र पर उन्होंने कहा कि यह भाजपा का अंदरूनी मामला है, लेकिन देखा गया है कि जिस राज्य में जनता मुख्यमंत्री की कार्यप्रणाली से खुश नहीं है, उसी राज्य में यह बदलाव किए जा रहे है और जहां तक रही हरियाणा की बात तो यहां की जनता भी मौजूदा मुख्यमंत्री की कारगुजारियों से पूरी तरह से परेशान है।

लखन सिंगला ने हुड्डा को विश्वास दिलाते हुए कहा कि फरीदाबाद में कांग्रेसी कार्यकर्ता भाजपा सरकार की नाकामियों को जनता के समक्ष उजागर करके इस जनविरोधी सरकार का असली चेहरा जनता के सामने लाएंगे ताकि लोगों को इस सरकार से छुटकारा दिलाया जा सके।

इस अवसर पर सिंगला के साथ रेनू चौहान, पूर्व पार्षद अनिल शर्मा, रोहित सिंगला, युवा कांग्रेस अध्यक्ष नितिन सिंगला, कर्मवीर खटाना, महिला जिलाध्यक्ष खुशबू खान, राजू धारीवाल, लाला शर्मा, नरेंद्र ठाकुर, अमित बंसल, चंद्रपाल, दीपक रावत, कंवर राजेश, हरी लाल गुप्ता, मोहन, गुलाब सिंह, सुरेंद्र यादव,ओम प्रकाश पंडित, अजय शर्मा, मदन जामवाल, टीकाराम नागर, विजय कुमार, कपूरचंद अग्रवाल, बंटी ठाकुर, संतलाल, संदीप वर्मा, सुरेंद्र अग्रवाल, अरविंद गोयल, शशांक गुप्ता, सतीश बिहारी, संजीव कुशवाहा, प्रवीण बढ़ाना, तरुण सिंगला, हरविंदर गोयल, सूरज ढेडा, कैलाश सिंगला, नेत्रपाल नरवत, सुनील गुप्ता, नदीम सैफी, बल्लू बाबा नगर, उस्मान ठेकेदार हाजी इरफान सहित अनेकों कांग्रेसी कार्यकर्ता मौजूद थे।