September 19, 2024

“भाजपा प्रत्याशी विपुल गोयल गरीबों का दुश्मन और यह नेता नहीं जमीनों का दलाल!”

Faridabad/Alive News: सामाजिक न्याय एवं अधिकार समिति के अध्यक्ष दीनदयाल गौतम ने एक प्रेस नोट जारी कर उसमें लिखा कि पूर्व मंत्री एवं भाजपा प्रत्याशी विपुल गोयल ने मंत्री रहते दौलताबाद गावं में बने अंबेडकर कम्युनिटी सेंटर की जमीन को खाली कराकर बाबा साहेब अंबेडकर की मूर्ति को हटाया था और समाज के लोगों के खिलाफ झूठी धारा 307 के तहत मुकदमे दर्ज कराकर जेल में डलवाने का काम किया था।सामाजिक न्याय एवं अधिकार समिति के अध्यक्ष दीनदयाल गौतम ने प्रेस नोट में यह भी लिखा कि विपुल गोयल गरीब, कमजोर और कमेरे वर्ग के दुश्मन हैं और वह इसी क्षेत्र से दोबारा चुनाव लड़ रहे हैं।

यह चुनाव जीतने के बाद ओल्ड फरीदाबाद विधानसभा के अंतर्गत आने वाले एसी नगर, इंदिरा नगर, संत नगर, कृष्णा नगर, रामनगर की बड़ी कालोनियां को खाली कराकर भविष्य में भी मोटी दलाली कमाएगा। दीनदयाल गौतम ने प्रेस नोट के माध्यम से उपरोक्त कालोनी के लोगों को कहा कि भाजपा उम्मीदवार विपुल गोयल के झांसे में ना आए और इसका बहिष्कार करें। दीनदयाल गौतम ने लिखा कि जो आज भाजपा उम्मीदवार के समर्थक बनकर घूम रहे हैं, इनको गरीब के घर-मकान, दुकान से कोई लेना-देना नहीं है। अगर, गोयल प्रचार के लिए इन कॉलोनी में आए तो उसका डटकर विरोध करें।

जब हमारे संवादाता ने पूर्व मंत्री एवं भाजपा के प्रत्याशी विपुल गोयल के मीडिया प्रवक्ता एवं कोडिनेटर प्रशांत से उपरोक्त आरोप पर पक्ष जानने की कोशिश की तो उन्होंने फोन रिसीव नहीं किया। अगर, पूर्व मंत्री एवं भाजपा के प्रत्याशी विपुल गोयल अपना पक्ष रखना चाहते हैं तो सम्पर्क 8882555788 कर सकते हैं।