September 20, 2024

भाजपा और कांग्रेस ने विकास और खुशहाली के नाम पर बड़खल विधानसभा के लोगों को झुनझुना थमाया : ओमप्रकाश वर्मा

Faridabad/Alive News: फरीदाबाद को भाजपा और कांग्रेस ने बारी बारी से लूटने का काम किया है। दोनों पार्टियों ने विकास और खुशहाली के नाम पर बड़खल विधानसभा के लोगों को इन्होंने झुनझुना थमाया है। बड़खल विधानसभा से आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी ओमप्रकाश वर्मा ने तीन नंबर ए-ब्लॉक में जनसमूह को संबोधित करते हुए कहे।वीरवार के दिन आप प्रत्याशी ओमप्रकाश वर्मा ने सबसे पहले तीन नंबर ए ब्लॉक में जनसमूह को आम आदमी पार्टी की नीतियों के बारे में बताया और फिर पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ रैली निकाली।

इस रैली में ओमप्रकाश वर्मा ने लोगों को आम आदमी पार्टी संयोजक एवं दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की जनहितैषी नीतियों के बारे में बताया।आप प्रत्याशी ओमप्रकाश वर्मा ने प्रचार के दौरान नेहरू कॉलोनी, तीन नम्बर पहाड़ी, कल्याणपुरी झुग्गी, संजय मेमोरियल नगर के स्थानीय लोगों को बताया कि ‘आप’ की सरकार आने पर दिल्ली की तर्ज पर महिला को हर महीने गुजारा भत्ता, निःशुल्क बिजली, पानी और बुजुर्गो को पेन्शन का सम्मान दिया जायेगा।

आप प्रत्याशी ओमप्रकाश वर्मा कहा कि जो भ्रष्टाचारी दलों के नेता कहते हैं कि केजरीवाल सब कुछ फ्री फ्री देकर दिल्ली के लोगों की आत खराब कर रहा। उनको मैं उन्हें कहना चाहता हूं कि आप लोग जनता के पैसे का भ्रष्टाचार करके अपना घर भर रहे है और केजरीवाल उस भ्रष्टाचार को रोककर लोगों को उनका हक देने का काम कर रहें हैं।

इस अवसर पर प्रचार के दौरान उनके साथ आम आदमी पार्टी के प्रमुख कार्यकर्ता और बड़खल विधानसभा के गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे, इनमें आप के कर्मठ कार्यकर्ता सतेंद्र शर्मा, सलमा बहन, सज्जो बहन, कुलदीप चावला, अनिल गुजराल, मनोज कुमार, डी एस चावला रहे।उन्होंने भ बताया कि पार्टी के शीर्ष नेतृत्व से उन्हें भरपूर सहयोग मिल रहा है। जनता अब भ्रष्टाचारी सरकार को उखाड़ फेंकेगी और आम आदमी पार्टी को सत्ता में लाएगी।