May 18, 2024

Bigg Boss OTT : राज कुंद्रा कॉन्ट्रोवर्सी के बीच क्या शो में एंट्री लेंगी शमिता शेट्टी?

Mumbai/Alive News : टीवी जगत का सबसे विवादित और फेमस रियेलिटी शो ‘बिग बॉस एक बार फिर वापसी के लिए तैयार है. शो में इस बार कई बदलाव किए गए हैं. खास बात ये है कि शो इस बार टीवी की जगह सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगा. शो पहले 6 हफ्ते तक ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट पर स्ट्रीम होगा, इसके बाद टीवी पर आएगा. वहीं ओटीटी पर शो को सलमान खान नहीं बल्की करण जौहर होस्ट करते नजर आएंगे. ऐसे में हर कोई शो के कंटेस्टेंट्स के बारे में जानने को बेताब है. खबर है कि शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी भी शो का हिस्सा बन सकती हैं.

हालांकि, अभी तक शो के मेकर्स या फिर खुद एक्ट्रेस की ओर से इस मामले में कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है. पीपिंग मून की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘शमिता शेट्टी भी करण जौहर के बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा बन सकती हैं.’ अब अगर शमिता शो का हिस्सा बनती हैं, तो यह उनके लिए ही नहीं बल्की उनकी बहन शिल्पा शेट्टी और परिवार के लिए भी थोड़ा मुश्किलों भरा हो सकता है.

दरअसल, शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी मामले में इन दिनों जेल में हैं. ऐसे में देखना ये होगा कि शमिता इस कॉन्ट्रोवर्सी के बीच शो में हिस्सा लेती हैं या नहीं. क्योंकि, राज कुंद्रा के केस की वजह से पहले ही शिल्पा शेट्टी और परिवार मुश्किलों से घिरा हुआ है. जीजा के जेल में रहते हुए अगर शमिता शो का हिस्सा बनती हैं तो यह उनके लिए भी मुश्किलों भरा हो सकता है.

बता दें, केस की वजह से पहले ही शिल्पा शेट्टी ने अपने डांस रियेलिटी शो ‘सुपर डांसर’ से दूरी बना रखी है. राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच ने अरेस्ट किया था और अब उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. ऐसे में देखना ये है कि जीजू राज कुंद्रा के जेल में रहते हुए शमिता बिग बॉस 15 में हिस्सा लेती हैं या नहीं.