May 20, 2024

अमेरिका की बड़ी कंपनी करेगी हरियाणा में निवेश-विधायक

Faridabad/Alive News: एनआईटी विधायक नीरज शर्मा ने दिल्ली में बिल सोमरसचिल्ड से मुलाकात की। बिल सोमरसचिल्ड अमेरिका की कीस्टोन निवेश कंपनी के प्रबंधक निदेशक है। कीस्टोन कैपिटल कंपनी निजी क्षेत्र के आईटी क्षेत्र में निवेश करने का काम करती है।विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि पिछले दिनों व अमेरिका में श्रीरामकथा करने के लिए गए थे उस दौरान उनकी मुलाकात हुई थी तथा इन्होंने कहा था कि जब भारत आएंगे तो मुलाकात करेंगे।

बिल सोमरसचिल्ड इन दिनों भारत के दौरे पर है उन्होंने फोन करके मिलने की इक्छा जाहिर की ओर इसी कढ़ी में उनसे दिल्ली में बहुत अच्छी मुलाकात हुई है।बिल सोमरसचिल्ड ने विश्वास दिलाया है कि हरियाणा में आईटी क्षेत्र में निवेश करने का काम करेंगे और उनका प्रथम उद्देश्य रहेगा कि वह फरीदाबाद से निवेश की शुरुआत करे।

विधायक नीरज शर्मा का इस मुलाकात के बाद कहना था कि यह प्रभु श्रीराम की कृपा है कि इतनी बड़ी कंपनी ने निवेश करने को लेकर विचार करने का विचार करने को कहा है।विधायक नीरज शर्मा का कहना था कि एक तरफ सरकार करोड़ो रूपए खर्च करके नेताओ ओर अधिकारियों को विदेश के दौरों पर भेजती है की हरियाणा में निवेश आए लेकिन मैंने अपने व्यक्तिगत दौरे पर इसको करने का प्रयत्न किया है।