April 23, 2024

‘भूल भुलैया 2’ बॉक्स ऑफिस पर रही नंबर वन, अन्य फिल्मों ने भी बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल

Mumbai/Alive News : सिनेमा जगत में केजीएफ के बाद कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी औऱ तब्बू की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ काफी चर्चे में है और लोगों को काफी पसंद भी आ रही है। बहुप्रचलित फिल्मों को मंडे टेस्ट से गुजरना होता है। इस बार का मंडे टेस्ट कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी औऱ तब्बू की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ का हुआ। फिल्म मंडे टेस्ट में पास भी रही।

पहले वीकएंड पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ साल 2022 में रिलीज के पहले सोमवार के दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म का तमगा पाने से चूक गई। फिल्म ने पहले तीन दिन में ही घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 55.96 करोड़ रुपये की कमाई करके बड़ा धमाका किया। सोमवार को इसने शुरुआती आंकड़ों के हिसाब से करीब 10.20 करोड़ रुपये की कमाई की है। फिल्म का कुल नेट कलेक्शन इसी के साथ अब कुल 66 करोड़ रुपये से ऊपर हो चुका है।

दूसरे नंबर पर अभिनेता महेश बाबू की तेलुगू फिल्म ‘सरकारु वारी पाटा’ रही। इस फिल्म ने अपनी रिलीज के 12 वें दिन यानी दूसरे सोमवार को शुरुआती आंकड़ों के हिसाब से करीब 1.50 करोड़ रुपये कमाए हैं। फिल्म ने पहले हफ्ते में 123.15 करोड़ रुपये का कारोबार किया था। दूसरे हफ्ते के चार दिनों के कलेक्शन को मिलाकर फिल्म अब तक करीब 133.34 करोड़ रुपये कमा चुकी है।

एमी विर्क स्टारर पंजाबी फिल्म ‘सौंकन सौंकने’ का कलेक्शन भी सोमवार को अच्छा रहा है। फिल्म ने रविवार को 3.10 करोड़ रुपये का शानदार कलेक्शन करने के बाद सोमवार को करीब एक करोड़ रुपये का कलेक्शन बॉक्स ऑफिस पर किया। पंजाबी सिनेमा में सुपर हिट फिल्म का तमगा हासिल कर चुकी इस फिल्म ने पहले हफ्ते में 16.40 करोड़ रुपये का कारोबार किया था। दूसरे हफ्ते के चार दिन का कलेक्शन मिलाकर ये फिल्म अब 23.54 करोड़ रुपये कमा चुकी है।