May 8, 2024

भाटिया सेवक समाज ने रेनू भाटिया को दी बधाई

Faridabad/Alive News: हरियाणा महिला आयोग की चेयरमैन रेनू भाटिया ने कहा कि प्रदेश में बहू-बेटियों के मान सम्मान के साथ कोई खिलवाड़ नहीं होने दिया जाएगा। यदि महिलाओं को कोई परेशानी आती है तो महिला आयोग हमेशा उनके साथ खड़ा रहेगा। प्रदेश में बेटियों और महिलाओं को महिला आयोग इतना सक्षम बनाने का काम करेगा कि वह अपने आप को कहीं भी कमजोर महसूस नहीं करेंगी।

यदि किसी महिला की शिकायत पर थाने चौकियों में सुनवाई नहीं हो रही है तो वे उनसे मिलकर अपनी शिकायत बताए या महिला आयोग की वेबसाइट पर मेल भी कर सकती है। उनकी शिकायत पर अवश्य कार्रवाई होगी। इस मौके भाटिया सेवक समाज के प्रधान सरदार मोहन सिंह भाटिया व फरीदाबाद इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के अध्यक्ष बीआर भाटिया सहित सामाजिक संस्थाओं के पदाधिकारियों ने उनका सम्मान किया।

समारोह में मुख्य रूप से बन्नूवाल बिरादरी के प्रधान राजेश भाटिया, बीडी भाटिया, वेद भाटिया, कंवल खत्री, सुधीर भाटिया, प्रदीप खत्री, गुरुद्वारा वज़ीरिस्तान के प्रधान सुशील भाटिया, गुरुद्वारा उत्तली तोची के प्रधान जीत सिंह, मंजीत सिंह चावला, हरीश भाटिया, रोची राम भाटिया, लोचन भाटिया सहित कई गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।