May 1, 2024

भारतीय विद्या कुंज स्कूल में धूमधाम से मनाया विदाई समारोह

Faridabad/Alive News : पल्ला स्थित भारतीय विद्या कुंज स्कूल में विदाई समारोह का आयोजन धूमधाम से किया गया। इस मौके पर कक्षा 11वीं के छात्रों ने कक्षा 12वीं के छात्रों को फेयरवेल पार्टी के जरिए विदाई दी। इस अवसर पर स्कूल प्रागंण को गुलाबी और सफेद गुब्बारो से सजाया गया जोकि काफी मनमोहक लग रहा था। कार्यक्रम का शुभारम्भ प्रिंसीपल डॉ.कुसुम शर्मा ने द्वीप प्रज्जवलित कर किया। इसके पश्चात 12वीं के छात्रों ने सभी टीचर्स के टाईटल बोले और उनसे अलग-अलग एक्टिविटी भी करवाई।

इस मौके पर स्कूल के नए हेड बॉय और हेड गर्ल का सलेक्शन भी किया गया। 11वीं कॉमर्स के राकेश कुमार को हेड बॉय और 11वीं आटर्स की शिवानी गौण को हेड गर्ल के खिताब से नवाजा गया इस मौके पर पुराने हेड बॉय और हेड गर्ल से उन्हे तिरंगा देकर स्कूल की जिम्मेदारियां सौंपी और स्कूल की धरोहर को संभाल कर रखने को कहा। इसके पश्चात 11वीं के छात्रों ने टाईटल देकर 12वीं के छात्रों को सम्मानित करने के साथ ही उनसे कई टास्क भी कराए।

छात्राओं ने कार्यक्रम को खास बनाते हुए डांस का लटका लगाया और सभी को झूमने पर विवश कर दिया वहीं लडक़ो ने भी डांस परर्फोमेंस देकर सभी का दिल जीत लिया। विदाई समारोह में मिस्टर बीवीके सुमित भाटी और मिस बीवीके काजल यादव को चुना गया और उन्हे पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर स्कूल की प्रिंसीपल डॉ.कुसुम शर्मा ने छात्रों को आगामी परीक्षा की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि परीक्षा फ्री माईंड और रिलेक्श होकर दे, परीक्षा के खौफ को खुद पर हावी न होने दे क्योंकि यदि डर ज्यादा होगा तो परीक्षा में परर्फोमेंस पर असर पड़ सकता है। सभी अच्छे अंक लेकर जीवन में कामयाब हो और स्कूल का नाम रोशन करें। इस मौके पर स्कूल का पूरा स्टाफ मौजूद रहा।