September 19, 2024

भारत गैस एजेंसी के मजदूरों ने की हड़ताल, मदद के लिए उतरे प्रवासी नेता

Faridabad/Alive News:आम आदमी पार्टी के एन आईटी 86 विधानसभा के पूर्व विधायक प्रत्यासी और वासी प्रवासी कल्याण एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष संतोष यादव से आज सुबह ला फ्लेम इंटरप्राइसेस जो भारत गैस एजेंसी है और यह बड़खल चोक के पास है। आज दर्जनों मजदूर आप नेता संतोष यादव से मिले और इन्होंने कहा कि एजेंसी के मालिक ने इनकी गाड़ी छीन ली और दबंगई दिखाकर न तो कई महीने से तनख्वाह दे रहा है और न ही छीनी हुई गाड़ी दे रहा है।

सभी मजदूरों को बदमाश बुलाकर धमकी दिलवाता है और गन्दी गन्दी गाली देता है। जिस कारण इस समय मजदूर हड़ताल पर है।लेकिन अभी तक कोई न्याय नही मिला है।अब प्रवासी नेता संतोष यादव इनकी मदद में उतर चुके है और आप नेता संतोष यादव ने कहा कि ये सभी गरीब मजदूर है और इनके साथ अन्याय हो रहा है जो इनकी मदद के लिए लिखित कम्प्लेन सेक्टर 21 डी में इंचार्ज प्रदीप को दे दी है और मजदूरों के साथ तन मन धन से मदद का आश्वाशन दिया।

ये सभी प्रवासी मजदूर है और अब वो समय गया जो प्रवासी समझकर कोई शोषण कर दे ये हो नही सकता।जो भी दोषी है शासन प्रसाशन से मिल निष्पक्ष जांच करवाकर दोषियों के खिलाफ कानूनी कार्यवाही करवाएंगे।इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष प्रवासी आर्मी के योगेश कोली सहित शिव कुमार,विवेक, सुधीर,अरुण,सुरजीत,आलोक कुमार,राजुदीन, इस्लाम,भूरा,तेजवीर,दिलीप,सनोज ,ऋतेश और अन्य लोग मौजूद थे।