April 19, 2024

विकास के मामले में अग्रणी होगा बाढ़डा: डिप्टी सीएम

Chandigarh/Alive News: बाढ़डा को नगरपालिका का दर्जा दिलाने और दादरी लघु सचिवालय की ग्रांट जारी करने के लिए बाढ़डावासियों ने प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला का आभार जताया हैं। मंगलवार को बाढ़डा से सैकड़ों गणमान्य लोग डिप्टी सीएम का धन्यवाद करने के लिए जेजेपी प्रदेश कार्यालय पहुंचे। इस अवसर पर बाढ़डा ग्राम पंचायत के सभी पूर्व सरपंचों ने दादरी से जेजेपी जिलाध्यक्ष नरेश द्वारका व व्यापार मंडल प्रधान एवं बाढ़डा निवर्तमान सरपंच प्रतिनिधि राम किशन के नेतृत्व में डिप्टी सीएम को पगड़ी पहनाकर व स्मृतिचिन्ह भेंट करके उन्हें सम्मानित किया।

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि विकास के मामले में बाढ़डा विधानसभा क्षेत्र में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी जाएगी। उन्होंने कहा कि बाढ़डा को नगरपालिका का दर्जा मिलने से क्षेत्र विकास की नई उंचाईयों तक जाएगा।
डिप्टी सीएम ने कहा कि पिछले काफी समय से बाढ़डा के विकास को लेकर विभिन्न मांगें उनके समक्ष आ रही थी परंतु ग्रामीण क्षेत्र होने के कारण बड़ी विकास परियोजनाओं को धरातल पर अमली जामा पहनाना कठिन था।

उन्होंने कहा कि इसे देखते हुए कुछ समय पहले ही पंचकुला में बाढ़डा हलके के कार्यकर्ताओं की हुई बैठक में बाढ़डा को नगरपालिका बनाने के लिए क्षेत्रवासियों के सामने सुझाव रखा गया, जिससे क्षेत्रवासियों के सहयोग से थोड़े समय में ही मुकाम हासिल हुआ। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि हमारा प्रयास है कि बाढ़डा को शहर की तर्ज पर विकसित किया जाए और इसके लिए हम निरंतर कार्य कर रहे है।

इस अवसर पर क्षेत्रवासियों ने खुशी जताते हुए कहा कि उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने पूर्व सांसद डॉ. अजय चौटाला व विधायक नैना सिंह चौटाला की कर्मभूमि बाढ़डा को नगरपालिका का दर्जा दिलाकर क्षेत्र को नया मुकाम दिलाया है। उन्होंने कहा कि इससे क्षेत्र में विकास के एक नए युग की शुरूआत हुई है और बाढ़डा तेजी से विकास की ओर अग्रसर होगा। वहीं दादरी लघु सचिवालय की ग्रांट जारी करने पर भी क्षेत्र के गणमान्य लोगों ने उपमुख्यमंत्री का आभार जताया और कहा कि इससे क्षेत्र के लोगों को अपने आवश्यक कार्य के लिए अलग-अलग कार्यालयों के चक्कर नहीं लगाने पड़ेंगे बल्कि एक छत के नीचे सभी प्रशासनिक कार्य पूर्ण हो पाएंगे।

इस मौके पर जेजेपी प्रदेशाध्यक्ष सरदार निशान सिंह, वरिष्ठ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. केसी बांगड़, राज्यमंत्री अनूप धानक, पूर्व विधायक एवं हाउसिंग बोर्ड के चेयरमैन राजदीप फोगाट, राष्ट्रीय संगठन सचिव राजेंद्र लितानी, प्रदेश कार्यालय सचिव रणधीर सिंह, कर्मचारी प्रकोष्ठ के प्रदेशाध्यक्ष संजीव मंदोला, बाढ़डा हलकाध्यक्ष राजेश सांगवान, दादरी हलकाध्यक्ष राजेश फोगाट, दादरी युवा जिलाध्यक्ष रविंद्र चरखी, भूप मांढी, रामफल कादमा, भूपेंद्र परमार, कुलदीप दलाल, कुलदीप चरखी, पूर्व सरपंच मंगल सिंह, विकास नंबरदार, राजेंद्र हुई, विनोद मोडी, पूर्व सरपंच मांगे राम, पूर्व सरपंच मंगला राम, पूर्व सरपंच शंकरलाल, दलीप जेबली, हरपाल हंसावास आदि गणमान्य लोग मौजूद रहे।