May 16, 2024

बल्लभगढ़ : कैबिनेट मंत्री ने सेक्टर-55 की मुख्य सड़क का किया उद्घाटन

Faridabad/Alive News : कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने शनिवार को बल्लभगढ़ वासियों को करोड़ों रुपए की धनराशि के विकास कार्यों की सौगातें दी। कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा आज सुबह सेक्टर-55 पहुंचे और सेक्टर- 55 की मुख्य सड़क जो सोहना रोड से जेसीबी चौक और सेक्टर-25, 58 और राजीव कॉलोनी को जोड़ती है, उसका स्थानीय निवासियों और एनआईटी के विधायक नीरज शर्मा के हाथों उद्घाटन करवाया। इस सड़क को हरियाणा शहरी प्राधिकरण द्वारा फोर लेन रोड बनाया जा रहा है, जो जल्दी बन कर तैयार होगी।

परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने बताया कि औद्योगिक क्षेत्र में करीब 110 करोड़ के विकास कार्य प्रगति पर चले हुए हैं। उसी के अंतर्गत इस सड़क का निर्माण किया जा रहा है। सड़क के बनने से सबसे ज्यादा फायदा सेक्टर-55 और औद्योगिक क्षेत्र के लोगों को होगा। साथ ही साथ यह मुख्य सड़क एनआईटी और बल्लभगढ़ के लोगों के लिए काफी लाभदायक सिद्ध होगी।

कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने बल्लभगढ़ की फ्रेंड्स कॉलोनी में सीवर की लाइन, पीने के पानी की लाइन के साथ आरएमसी सड़क के कार्य का भी स्थानीय लोगों के हाथों शिलान्यास करवाया और कहा कि यह विकास कार्य जल्द ही पूरे किए जाएंगे।

इस अवसर पर विधायक नीरज शर्मा, भाजपा नेता टिपर चंद शर्मा, निर्वतमान पार्षद जयवीर खटाना, मुकेश डागर, गुरमीत देओल, सुभाष लांबा, ईश्वरद्याल गोयल, धीरज, पारस जैन, अनिल, पूरन लाल शर्मा, रमेश भारद्वाज, वेदराम पंडित, जेसी कौशिक, जेपी मास्टर जगत भूरा, अनुराग गर्ग, दीपांसु अरोड़ा, जितेंद्र बंसल, रविभगत सहित सेक्टरों के गणमान्य लोग मौजूद रहे।