April 28, 2024

एक्सिस बैंक की नई शाखा का एन.एच.5 में ओपनिंग पहले दिन ही खुले 30 अकाउंट

Faridabad Alive/News
एन.एच.5 में आज एक्सिस बैंक की नई शाखा की ओपनिंग की गई। जिसमें मुख्य अतिथि केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर के निजी सचिव कौशल बाठला थे। उन्होंने विधिवत रूप से रिबन काटकर बैंक की नई शाखा का उद्घाटन किया। इस मौके पर एक्सिस बैंक के दिल्ली सर्कल हेड ललित चोपड़ा, फरीदाबाद के क्लस्टर हेड हरीश डेम्बला, बल्लभगढ़ के ब्रांच हेड जयदीप दत्ता के अलावा एनआईटी-5 ब्रांच के हेड इकबाल सैफी विशेष रूप से उपस्थित थे। ब्रांच हेड इकबाल सैफी ने मुख्य अतिथि कौशल बाठला व उनके साथ आए भाजपा नेता शमशेर खान सैफी का भव्य स्वागत किया।

इस मौके पर बाठला ने बैंक को शुभकामनाएं दी और सरकारी योजनाओं में सहयोग के लिए भी कहा। उन्होंने बैंक को सरकारी खाते खुलवाने में सहयोग देने के साथ-साथ हर संभव मदद का आश्वासन दिया। कौशल बाठला ने कहा कि एनआईटी में खोली गई एक्सिस बैंक प्राइम लोकेशन पर है और दिन-दोगुनी रात चौगुणी तरक्की करेगा। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि फरीदाबाद जैसे क्षेत्र में इस समय बिजनेस के अनेक अवसर हैं। स्मार्ट सिटी में फरीदाबाद का नाम आने के बाद यहां पर केन्द्र एवं राज्य सरकार का हजारों करोड़ रुपया लगेगा और शहर की सूरत ही बदल जाएगी।

इसलिए आज फरीदाबाद दुनियाभर के उद्योगपतियों एवं व्यवसायियों के लिए प्रमुख बिजनेस केन्द्र है, जो यहां पर इन्वेस्ट कर मोटा मुनाफा कमा सकते हैं। इस अवसर पर ब्रांच हेड इकबाल कुरैशी ने जानकारी देते हुए बताया कि बैंक की एनआईटी शाखा में पहले ही दिन 30 अकाउंट खुल चुके हैं और सबसे पहला अकाउंट केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर की निजी सचिव कौशल बाठला की तरफ से ही खोला गया है।