March 29, 2024

जमीनी विवाद में भाई को जिंदा जलाकर मारने की कोशिश, आरोपी गिरफ्तार

Faridabad/Alive News : थाना सदर बल्लभगढ़ प्रभारी इंस्पेक्टर नवीन की टीम ने 10 दिन पहले आरोपी द्वारा अपने भाई को जान से मारने की नियत से पेट्रोल डालकर जलाने के मुकदमे में आरोपी को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम क्रिश्चन है। जो बल्लभगढ़ के मछगर गांव का रहने वाला है। आरोपी के खिलाफ हत्या के प्रयास की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज है जिसमें आरोपी ने अपने चचेरे भाई पर पेट्रोल डालकर उसे आग लगा दी थी। जिसमें पीड़ित मरते मरते बच गया। पुलिस को दी अपनी शिकायत में पीड़ित सुंदर ने बताया कि वह 28 अप्रैल को दोपहर करीब 3 बजे अपने घर पर था तो उसके पड़ोस में रह रहा उसके ताऊ का लड़का कृष्ण उसके पास आया और उसे खेत का विवाद सुलझाने का दबाव बनाने लगा।

सुंदर कुछ कर पाता इससे पहले ही आरोपी ने जेब से माचिस निकालकर सुंदर के शरीर पर आग लगा दी। आग लगते ही सुंदर चिल्लाया और अपनी जान बचाने की कोशिश करने लगा। सुंदर की पत्नी ने आकर सुंदर के कपड़ों में लगी आग को बुझाया। इतने में आरोपी मौके से फरार हो गया। पीड़ित की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ हत्या के प्रयास की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करके उसकी तलाश शुरू की गई। आगे की कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और पूछताछ करने के बाद आर आरोपी को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है।
,