July 2, 2024

धारदार हथियार से गर्दन पर किए वार, गुस्साई परिजनों और स्थानीय लोगों ने लगाया जाम

Faridabad/Alive News: हरियाणा के फरीदाबाद शहर की जनता कालोनी में बीती रात गली में चारपाई डालकर अपनी बेटी के साथ बैठे व्यक्ति पर 4 युवकों ने धारदार हथियार से ताबड़तोड़ वार कर फरार हो गए। गंभीर रूप से घायल व्यक्ति को आनन फानन में पहले बादशाह खान सिविल अस्पताल में फिर फोर्टिस अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

जहां घायल की हालत नाजुक बनी हुई है। घायल का नाम रवि कश्यप उर्फ भगत जी है। जो कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा का करीबी और भाजपा का कार्यकर्ता बताया जा रहा है। स्थानीय लोगों ने बताया कि हमलावर भागते समय सर तन से जुदा की बात कहते हुए फरार हो गए।

इस वारदात के बाद क्षेत्र की जनता में भय का माहौल और रोष है। गुस्साई परिजनों और स्थानीय लोगों ने पुलिस की कार्यशाली पर प्रश्न चिन्ह लगाते हुए इलाके के दीप सिंह चौक पर जाम लगा दिया। इसके बाद सारन थाना पुलिस के थाना अध्यक्ष अपने स्टाफ के साथ लोगों को शांत करने में लग रहे। लेकिन लोग मानने को तैयार नहीं थे और पुलिस से सवाल कर रहे थे। उचित कार्रवाई का आश्वासन मिलने के लगभग 1 घंटे बाद पुलिस जाम को खुलवाने में कामयाब हो गई ।

वहीं इस वारदात के पास बाद गुस्साए परिजनों और स्थानीय लोगों ने जिनमे चंदन प्रकाश ,कुसुम शर्मा आदि कई लोगों ने बताया कि पीड़ित रवि कश्यप उर्फ भगत जी चारपाई पर अपनी 5 वर्षीय बेटी के साथ लेते हुए थे तभी लाला, मेहताब और अन्य दो बदमाशों ने रवि भगत जी पर धारदार हथियारों से हमला कर दिया और उसकी गर्दन काटने का प्रयास किया। लेकिन शोर सुनकर पीड़ित का भाई और अन्य लोग जब वहां पहुंचे तो हमलावर सिर तन से जुदा करने की बात कहते हुए फरार हो गए।

सारन थाने के अध्यक्ष राजेश ने स्थानीय लोगों और परिजनों को आश्वासन देते हुए कहा कि जिस तरह की लिखित शिकायत परिजन देंगे उसके अनुसार हम कार्रवाई करेंगे। फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।