May 2, 2024

सेक्टर-12 खेल परिसर एथलैटिक्स प्रतियोगिता का आयोजन

Faridabad/Alive News : हरियाणा में एथलैटिक्स खिलाडिय़ों के बेहतर भविष्य के लिए सेक्टर-12 खेल परिसर में एसएच स्पोटर्स क्लब फरीदाबाद द्वारा एथलैटिक्स (दौड़) अंडर-14 और अंडर-16 ओपन प्रतियोगिता का आयोजन हुआ। जिसमें बच्चों का चयन कोच के शाहिद हुसैन, नरसिंह राम, सत्यवीर धनक्कड़ ने किया। एचएस स्पोटर्स क्लब की तरफ से 27 बच्चों ने इस प्रतियोगिता में भाग लिया। संस्था के आठ बच्चे ज्योति, काजल, धर्मेन्द्र, मौहम्मद हुसैन, काजल पांडे, तन्नू ने हरियाणा राज्य एथलैटिक प्रतियोगिता में भाग लिया और सभी बच्चे विजयी हुए।

इस क्लब के तीन बच्चों काजल, वर्षा और तन्नू का चयन राष्ट्रीय स्तर पर हो गया है वह आंध्र प्रदेश के अंदर विशााखापटनम खेलने जाएंगे। इस प्रतियोगिता का आयोजन नेशनल इंटर डिस्ट्रिक एथलैटिक मीट 2016 द्वारा किया जा रहा है। कोच शाहिद हुसैन ने बताया कि एसएच स्पोटर्स क्लब हमेशा से ही बच्चों को विभिन्न तरह की खेल प्रतियोगिता करता रहता हैं और इसी कोच से निकले बच्चे आज राष्ट्रीय स्तर पर खेल रहे है।

उन्होंने बताया कि गगन वशिष्ठ, भारती वशिष्ठ, नेहा, मोनिका, बृृजभूषण, गिर्राज, तसलम, सतेन्द्र, विषाल, साहिल, आषिष चौहान और निखिल जैसे प्रतिभावान खिलाड़ी भी एथलैटिक्स की तैयारियों में जोर-शोर से जुटे हुए हैं और शीघ्र ही अपने जिले का राष्ट्रीय स्तर पर नाम रोशन करेंगे।