May 4, 2024

छेड़छाड़ के मामले में फरार चल रहे आरोपी को किया काबू

Faridabad/Alive News : महिला थाना सेक्टर- 16 एसएचओ इंस्पेक्टर गीता और उनकी टीम ने सराहनीय कार्य करते हुए नाबालिक लड़की से छेड़छाड़ के आरोपी को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता के अनुसार आरोपी की पहचान सलमान पुत्र पीर निवासी जिला बदायूं उत्तर प्रदेश के रूप में हुई है। गिरफ्तार आरोपी सलमान पेंट का काम करता है। पीछे से बदायूं उत्तर प्रदेश का रहने वाला है। फिलहाल फरीदाबाद में नहर पार खेड़ी पुल इलाके में एक कॉलोनी में रह रहा था। उसी कॉलोनी में नौवीं क्लास में पढ़ने वाली एक 17 वर्षीय लड़की अपने परिवार सहित रह रही है।

प्रवक्ता के मुताबिक आरोपी ने दिनांक 30 मई 2021 को नाबालिक लड़की से छेड़छाड़ की वारदात को अंजाम दिया था। शिकायत मिलने पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट, जान से मारने की धमकी एवं अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था। एसएचओ गीता और उनकी टीम की सब इंस्पेक्टर माया, एएसआई अजय की टीम को सूचना मिली कि आरोपी वारदात को अंजाम देकर अपने गांव जिला बदायूं उत्तर प्रदेश भाग गया है।

जिस पर पुलिस टीम उसके गांव भावी पुर जिला बदायूं यूपी के लिए रवाना हुई। पुलिस पार्टी को देख कर आरोपी मक्का के खेतों में भाग गया जिस पर पुलिस टीम ने आरोपी का पीछा कर आरोपी को धर दबोचा। पुलिस टीम ने आज आरोपी को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया है।