May 3, 2024

पिता का डायलिसिस कराने गई नाबालिग के साथ दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार

Faridabad/Alive News: महिला थाना सेक्टर 16 की प्रभारी इंस्पेक्टर गीता और अनुसंधान अधिकारी सब इंस्पेक्टर माया और उनकी टीम ने दुष्कर्म के आरोपी को वारदात के कुछ ही घंटों बाद धर दबोचने में कामयाबी हासिल हुई है। हनुमान नगर भारत कॉलोनी निवासी आरोपी की पहचान राज किशोर पुत्र डालचंद के रूप में हुई है।

आपको बता दें कि घटना कल दिनांक 21 अगस्त की है सुबह करीब 11 बजे 14 वर्षीय नाबालिग लड़की अपने पिता का डायलिसिस कराने क्यूआरजी हॉस्पिटल सेक्टर 16 गई थी। डायलिसिस शुरू होने के करीब 2 घंटे बाद लड़की वॉशरूम गई। जब वह वॉशरूम से बाहर आई तो आरोपी राजकिशोर लड़की को कहा कि उसको कुछ काम है और नाबालिग लड़की को अस्पताल की बेसेंट में ले गया और उसके साथ वहां पर दुष्कर्म कर फरार हो गया।

लड़की ने इस संबंध में पूरी जानकारी अपने परिवार वालों को दी जो कि परिवार वालों ने तुरंत सूचना महिला थाना सेक्टर 16 को दी। सूचना पर तुरंत कार्रवाई करते हुए पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर नाबालिक लड़की का मेडिकल कराया गया। महिला थाना सेक्टर 16 प्रभारी इंस्पेक्टर गीता ने तुरंत प्रभाव से सब इंस्पेक्टर माया सहित एक टीम का गठन किया।

क्राइम ब्रांच की टीम एवं एफएसएल की टीम के साथ दौरा कर जरूरी साक्ष्य हासिल किए गए। क्यूआरजी हॉस्पिटल में लगे हुए सभी कैमरे को पुलिस ने खंगालना शुरू किया और अस्पताल में मौजूद स्टाफ से पूछताछ कर आरोपी का पता लगाकर उसे गिरफ्तार किया गया।

पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि पीड़ित नाबालिग लड़की की उम्र 14 वर्ष है और आरोपी राजकिशोर की उम्र 24 वर्ष है। आरोपी क्यूआरजी अस्पताल में हाउसकीपिंग सुपरवाइजर का काम करता है। गिरफ्तार आरोपी को आज अदालत में पेश किया जाएगा।