June 26, 2024

अरनमनई 4 भी ओटीटी पर देगी दस्तक

Entertainment/Alive News: मनोरंजन की दुनिया में ओटीटी वर्ल्ड पर इस हफ्ते ढेर सारा कंटेंट रिलीज होने के लिए तैयार है। जिन शो और फिल्मों का लोगों को लंबे समय से इंतजार है, वह फाइनली इस हफ्ते रिलीज हो रहे हैं। इस वीक ओटीटी स्पेस प्लेटफॉर्म पर ‘जीतू भैया’ एक बार फिर टीजर बनकर लौटेंगे। यानी ‘कोटा फैक्ट्री’ का तीसरा सीजन इसी हफ्ते रिलीज होने वाला है। इसी के साथ ओटीटी पर इस वीक हॉरर-कॉमेडी से लेकर ड्रामा जोन के कई शो और फिल्में रिलीज होंगी।

हाउस ऑफ द ड्रैगन’ को जॉर्ज आरआर मार्टिन के उपन्यास ‘फायर एंड ब्लड’ से लिया गया है।’ इस सीजन की कहानी किंग वाइसर्स की डेथ के बाद से दिखाई जाएगी। जियो सिनेमा पर आप 17 जून को देख पाएंगे।

ओटीटी की लेटेस्ट रिलीज में शामिल ‘एजेंट्स ऑफ मिस्ट्री’ मिस्ट्री स्टोरी है। इस शो में कुछ इन्वेस्टिगेटर्स को एक मिस्टिरियस टास्क को सॉल्व करने की जिम्मेदारी दी जाती है। यह थ्रिलर और सस्पेंस से भरा शो है। नेटफ्लिक्स पर आप 18 जून को देख पाएंगे।

‘लव इज ब्लाइंड’ के पहले तीन सीजन हिट रहे हैं। चौथे सीजन में नए चेहरों के साथ कहानी दिखाई जाएगी। शो उन लोगों के बारे में है, जो प्यार को अपनी जिंदगी में एक मौका देना चाहते हैं। इस रोमांटिक शो को देखने के लिए एक्साइटेड फैंस तीन दिन का और इंतजार करना होगा। नेटफ्लिक्स पर आप 19 जून को देख पाएंगे।

राजस्थान के कोटा में नीट/जेईई की तैयारी करने वाले छात्रों को ‘जीतू भैया’ परीक्षा की तैयारी करवाते हैं। इस वेब सीरीज में स्टूडेंट वैभव पांडे की जर्नी दिखाई जाएगी, जो आईआईटी क्रैक करना चाहता है। लेकिन उसके सामने कई चुनौतियां होती हैं। नेटफ्लिक्स पर आप 20 जून को देख पाएंगे।

साउथ सिनेमा से आई तमन्ना भाटिया और राशि खन्ना की ‘अरनमनई 4’ हॉरर और कॉमेडी से भरपूर फिल्म है। मूल रूप से तमिल भाषी इस मूवी को टिकट विंडो पर अच्छा रिस्पांस मिला। डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आप 21 जून को देख पाएंगे।

कोरियन वेब सीरीज देखने के शौकीन ‘माय नेम इज गैब्रियल’ को देख एंटरटेन हो सकते हैं। ये शो चार सेलिब्रिटीज के बारे में है, जिन्हें एआई गैब्रियल अपने वश में कर लेती है। 72 घंटों तक ये चारों स्टार्स एक आम इंसान की लाइफ जीने पर मजबूर हैं। डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आप 21 जून को देख पाएंगे।