May 3, 2024

अनुष्का शर्मा ने पति विराट कोहली को खास अंदाज में विश किया बर्थडे, पढ़िए खबर

New Delhi/Alive News: भारत के पूर्व क्रिकेटर विराट कोहली आज 35 साल के हो गए हैं सोशल मीडिया पर भी विराट के फेन्स उनको जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। वहीं अनुष्का ने भी अपनी पति विराट को खास अंदाज़ में जन्मदिन की बधाई दी है। बता दें कि अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट साझा किया है जो कि सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है तो आइये जानते हैं इस खबर को थोड़ा विस्तार से।

इस आर्टिकल में विराट कोहली के उस मैच का जिक्र है, जब क्रिकेटर ने जीरो गेंद पर केविन पीटरसन को आउट कर दिया था। ये बात साल 2011 के टी20 मैच के दौरान की है।

इस पोस्ट के साथ अनुष्का शर्मा ने एक मजेदार कैप्शन भी लिखा है। पति को बर्थडे विश करते हुए अनुष्का ने कहा, “वह वाकई अपनी जिंदगी की हर भूमिका में असाधारण हैं। फिर भी वह अपनी शानदार टोपी में और पंख जोड़ना जारी रखते हैं। मैं आपसे इस दुनिया से परे और अनंत रूप से, हर शेप में, हर चीज में चाहे वह कुछ भी हो, मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं।”

अनुष्का शर्मा के इस पोस्ट का विराट कोहली ने मजेदार जवाब दिया है। उन्होंने हार्ट की इमोजी के साथ माथे पर हाथ रखने वाली इमोजी शेयर की है। लोगों को पति विराट को अनुष्का का बर्थडे विश करने वाला अंदाज पसंद आ रहा है।