May 2, 2024

पुलिस की कार्रवाई से नाराज लोगों ने थाना का किया घेराव

Faridabad/Alive News: पुलिस प्रशासन द्वारा कार्रवाई न करने से नाराज विभिन्न संगठनों के लोगों ने शुक्रवार को आदर्श नगर थाना का घेराव कर प्रदर्शन किया। मौके पर पहुंचे लोगों ने थाने में तैनात एक एएसआई पर दुर्व्यवहार का आरोप लगाया। एसीपी ने लोगों की शिकायत पर आला अधिकारियों से बातचीत कर एएसआई को संस्पेंड कर लाइन हाजिर कर दिया।

दरअसल, आदर्श नगर थाना क्षेत्र से 25 सितंबर से लापता 20 साल की एक युवती को एक विशेष समुदाय के युवकों द्वारा बहला फुसलाकर भगाकर ले जाने के मामले में पुलिस प्रशासन द्वारा कार्रवाई न करने से नाराज विभिन्न संगठनों के लोगों ने शुक्रवार को थाने का घेराव किया और थाने पर प्रदर्शन किया। थाने में तैनात एक एएसआई पर दुर्व्यवहार का आरोप लगाया। एसीपी ने लोगों की शिकायत पर आला अधिकारियों से बातचीत कर एएसआई को संस्पेंड कर लाइन हाजिर कर दिया।लापता युवती की पीड़ित मां के बयान पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

ऊंचा गांव की इंद्रावती ने अपनी लिखित शिकायत में बताया कि उसकी 20 साल की बेटी 25 सितंबर से लापता है। उसे पता चला कि रवि उर्फ राशिद उसकी बेटी के साथ लगभग 40 हजार रुपये नकद व जेवरात लेकर फरार हो गया है। उसके साथ राशिद उर्फ रवि के दोस्त साजिद,फरमान व दानिश का भी बहलाने व फुसलाने में पूरा साथ भी है।

पीड़िता का आरोप था कि वह शिकायत करने थाने में पहुंची, लेकिन वहां उसकी किसी ने एक नहीं सुनी और उसे यह बताया कि उसकी बेटी व रवि उर्फ राशिद ने 24 सितंबर को ही आर्य समाज मंदिर में शादी कर ली है। पीड़िता का आरोप है कि वह पुलिस आयुक्त के पास पहुंची तो उन्होंने कार्रवाई के लिए आदर्श नगर पुलिस को आदेश दिए। उसके बावजूद कार्रवाई नहीं हुई।