May 2, 2024

मां की डांट से नाराज होकर घर से लापता हुई नाबालिग को पुलिस ने किया बरामद

Faridabad/Alive News: मां की डांट से नाराज हो घर से लापता हुई 17 वर्षीय लड़की को पुलिस टीम ने तलाश कर उसके परिजनों के हवाले किया है। पुलिस प्रवक्ता के अनुसार थाना प्रबंधक ने बताया कि दिनांक 29 अप्रैल को थाना में एक नाबालिग लड़की की घर से लापता हो जाने की सूचना प्राप्त हुई। जिस पर कार्रवाई करते हुए तुरंत ही पुलिस टीम का गठन कर लड़की की तलाश जारी कर दी।

पुलिस टीम ने लड़की का फोटो सोशल मीडिया के पुलिस व्हाट्सएप ग्रुपों में डालकर तथा पुलिस कंट्रोल रूम में सूचना देकर सभी थानों में इसकी सूचना दी। पुलिस ने लड़की के जानने वालों से पूछताछ की तथा उसकी रिश्तेदारी में फोन कर जानकारी प्राप्त की जिस पर पता चला कि उसकी एक लड़की दोस्त उसके संपर्क में रहती है। जिससे पता करने पर पता चला कि लड़की उसी के घर दिल्ली में है।

लड़की को उसकी दोस्त अपने साथ ओल्ड चौक पर लेकर आई और फिर पुलिस को सूचना दी जिस पर लड़की को बरामद कर थाना में लाया गया। परिजनों के सामने लड़की से पूछताछ की गई जिस पर लड़की ने बताया कि उसकी मां के डांटने पर वह घर से अपनी दोस्त के घर चली गई थी।लड़की अपने परिजनों के साथ जाने से इनकार कर दिया जिस पर पुलिस ने बाद कानूनी कार्रवाई लड़की को नारी निकेतन केंद्र फरीदाबाद में छोड़ दिया।