March 29, 2024

सिनेमाघरों में रिलीज होगी अमिताभ बच्चन की फिल्म झुंड, रिटायर्ड स्पोर्ट्स टीचर के किरदार में नजर आएंगे बिग बी

New Delhi/Alive News: कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते आधी क्षमता के साथ चल रहे सिनेमाघरों की वजह से फिल्म निर्माता अपनी फिल्म की रिलीज डेट को पोसपोन कर रहे हैं। इसी बीच अमिताभ बच्चन की फिल्म झुंड को लेकर निर्देशक कहा है कि सही वक्त आने पर फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 18 फरवीर को रिलीज होने वाली थी।

रिपोर्ट के अनुसार स्टार ने कहा कि झुंड इतने लंबे वक्त से बनी हुई है। वो खुद चाहते हैं कि ये सिनेमाघरों में ही रिलीज हो और इसके लिए काफी कोशिशें और संघर्ष कर रहे हैं। वहीं क्रू मेंबर्स ने इस फैसले के लिए उनका समर्थन किया है। सही वक्त आने पर इस फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज रिलीज किया जाएगा।

झुंड एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है, जिसमें अमिताभ बच्चन एक रिटायर्ड स्पोर्ट्स टीचर बिजय बरसे का मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आएगे, जो सड़क पर रहने वाले बच्चों की फुटबॉल खेलने और एक टीम बनाने के लिए प्रोत्साहित करते हैं। साथ ही वो स्लर सॉकर के फाउंडर भी हैं।

अमिताभ बच्चन की आने वाली फिल्में
वहीं बात अगर अमिताभ बच्चन के वर्कफ्रंट की करें तो वो इस बैक टू बैक कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं। वो जल्दी ही अजय देवगन के निर्देशन में बनी फिल्म रन-वे 34 में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह और अंगिरा धर लीड किरदार में नजर आने वाले हैं।

जबकि अमिताभ बच्चन के किरदार का खुलासा किया है। ये एक्शन थ्रिलर फिल्म दोहा से कोच्चि जा रहे विमान में हुई सच्ची घटना पर आधारित है। ये फिल्म इस साल 29 अप्रैल, 2022 को रिलीज होगी। इसके अलावा अमिताभ बच्चन अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी फिल्म ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ अहम किरदार में नजर आने वाले हैं।